उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात में सपाइयों ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

यूपी के कानपुर देहात जिले में सपा कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, ये सरकार किसान, युवा, दलित और मजदूर विरोधी है.

By

Published : Sep 14, 2020, 9:49 PM IST

सपाइयों ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
सपाइयों ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

कानपुर देहात:जिले में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बढ़ती महंगाई के साथ प्रदेश में हो रहे अपराध और भ्रष्टाचार को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा. सपा कार्यकर्ताओं ने कानपुर देहात के कलेक्ट्रेट में हल्ला बोलते हुए राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा है. इस दौरान समाजवादी पार्टी के छात्रसभा के जिलाध्यक्ष कासिफ खान के नेतृत्व में सपाइयों ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला.

जनपद कानपुर देहात में सोमवार देर शाम सपा मुखिया अखिलेश यादव के आह्वान पर सरकार के कार्यों और नीतियों के खिलाफ समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ताओं ने माती मुख्यालय पहुंचकर जमकर प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

सपा कार्य़कर्ताओं ने प्रदेश की योगी सरकार को किसान, युवा, दलित और मजदूर विरोधी सरकार बताया. वहीं प्रदर्शन कर रहे सपाइयों ने राज्यपाल को संबोधित 6 सूत्रीय मांगो का ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा. ज्ञापन देने आए सपाइयों ने कहा कि जिस तरह से सरकार मनमाने तरीके से कार्य कर रही है, उसकी वजह से लोकतंत्र खतरे में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details