उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अवैध संबंधों के चलते भतीजे ने ही कर दी चाचा की हत्या

By

Published : Feb 27, 2021, 5:34 PM IST

कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में अवैध संबंधों की रंजिश में भतीजे ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाचा की हत्या कर दी. हत्या की सूचना पर एएसपी, सीओ और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची.

अवैध संबंधों के चलते हत्या.
अवैध संबंधों के चलते हत्या.

कानपुर देहात : अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र में अवैध संबंधों की रंजिश में भतीजे ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाचा की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी. कानपुर-इटावा हाईवे किनारे हुई इस वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. हत्या की सूचना पर एएसपी, सीओ और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

अवैध संबंधों के चलते हत्या.

पूरा मामला अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कृपालपुर गांव का है. स्थानीय निवासी बदलू शुक्रवार सुबह शौच के लिए खेत पर गया हुआ था. वहां से लौटते समय कानपुर-इटावा हाईवे किनारे उसका भतीजा सुरेंद्र अपने साथियों के साथ खड़ा था. इसी दौरान सुरेंद्र ने बदलू का गला चाकू से रेतकर धड़ से अलग कर दिया. वारदात के बाद सुरेंद्र साथियों सहित मौके से फरार हो गया. हाईवे किनारे वीभत्स हत्याकांड देख लोगों की भीड़ लग गई. सूचना पर मृतक की पत्नी छिदाना समेत अन्य परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. परिजनों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी.

क्या है पूरा मामला?

बदलू की भतीजी अनुपम ने पुलिस को बताया कि बदलू करीब 14 साल पहले हत्यारोपी सुरेंद्र की भाभी को भगा ले गया था. जबकि इसी माह 9 फरवरी को बदलू का बेटा बीरू हत्यारोपी की रिश्ते की भतीजी को भगा ले गया. उनका अभी तक पता नहीं चल सका है. इसी बात पर बदलू और सुरेंद्र के बीच रंजिश चल रही थी.

भाई की पत्नी से की थी शादी

मृतक के परिजनों के मुताबिक बदलू ने अपने बड़े भाई राजाराम की मौत के बाद उसकी पत्नी छिदाना से करीब 14 साल पहले शादी कर ली थी. बड़े भाई के तीन बेटे रमेश चंद्र, कंधई और लल्लन हैं. बदलू के दो बेटे जितेंद्र और बीरू, बेटी सपना और सीमा है. मौजूदा समय में बदलू के साथ पत्नी छिदाना, बेटा बीरू, उसकी पत्नी सरिता, छोटा बेटा जितेंद्र और उसकी पत्नी काजल रहते थे.

मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है. परिजनों की तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी. घटना के पीछे रंजिश को देखते हुए एहतियातन अकबरपुर समेत डेरापुर, सिकंदरा, गजनेर और बरौर थानों का फोर्स मौके पर बुलाया गया.

-तुलसीराम पांडेय, कोतवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details