उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाबा के डीएम त बड़ी रंगबाज बा...नेहा राठौर ने यूपी में का बा सीजन-2 में सरकार को घेरा

कानपुर देहात अग्निकांड के बाद लोकप्रिय गायिका नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) ने एक गीत गाकर सरकार पर तंज कसा है. गीत के माध्यम से उन्होंने डीएम को रंगबाज और योगी सरकार का बेलगाम अफसर बताया है.

By

Published : Feb 17, 2023, 8:49 PM IST

Updated : Feb 17, 2023, 9:00 PM IST

Kanpur Dehat
Kanpur Dehat

लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने गीत गाकर सरकार पर कसा तंज.

कानपुर देहात: यूपी में का बा गीत के जरिए सोशल मीडिया पर लोगों के दिलो में धूम मचाने वाली नेहा सिंह राठौर ने भोजपुरी अंदाज में जनपद कानपुर देहात में हुए मां बेटी की मौत पर यूपी में का बा गीत पेश किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने कानपुर देहात की डीएम को रंगबाज बताया है.

लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने यूपी के जनपद कानपुर देहात में हुए अग्निकांड में मां बेटी की मौत को लेकर एक वीडियो बनाया है. जिसे यूपी में का बा सीजन 2 के नाम से शुक्रवार को लांच किया गया है. यह सीजन 2 का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दर्शक इसे सुनकर तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं. वहीं, लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने अपने गाने में कानपुर देहात की जिलाधिकारी को रंगबाज बताया है. साथ ही कहा कि जिलाधिकारी ने पूरे जनपद में राम राज्य कायम कर दिया है. नेहा ने कहा कि ये योगी सरकार की बेलगाम अफसर हैं.

कानपुर देहात भी अग्निकांड मामले में यूपी में का बा गीत के जरिए सोशल मीडिया पर लोगों के दिलो में धूम मचाने वाली नेहा सिंह राठौर ने भोजपुरी अंदाज में मां बेटी की मौत पर सरकार पर तंज कसा है. साथ ही डीएम से लेकर जिला प्रशासन पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. इसमें नेहा सिंह राठौर ने कानपुर देहात के माडौली गांव में ही अग्निकांड और योगी सरकार के बुलडोजर पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. यह गीत नेहा सिंह राठौर ने अपने ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. इसके बाद यह वीडियो उनके दर्शकों ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.


यह भी पढ़ें- RTE NORMS से अटका परिषदीय विद्यालय के शिक्षकों का प्रमोशन, 10 साल नहीं मिली है पदोन्नति

Last Updated : Feb 17, 2023, 9:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details