उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: आईजी ने दिया निर्देश, टॉप टेन अपराधियों पर तुरंत हो सख्त कार्रवाई

यूपी के जनपद कानपुर देहात में बेहतर कानून व्यवस्था और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए आईजी मोहित अग्रवाल ने गुरुवार को जिले का दौरा किया. उन्होंने कई थानों का औचक निरीक्षण करते हुए पुलिस लाइन का भी निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों को सख्त निर्देश दिए हैं.

By

Published : Mar 13, 2020, 5:51 PM IST

etv bharat
मोहित अग्रवाल, आईजी

कानपुर देहातः गुरुवार को जिले में आइजी मोहित अग्रवाल पहुंचे और कई स्थानों का निरीक्षण किए. उन्होंने सभी सोओ को निर्देश दिए हैं कि टॉप टेन अपराधियों को खिलाफ एनएसए तक की कार्रवाई की जाए. वहीं बच्चियों से रेप से संबंधित मामलों में एक महीने के अंदर विवेचना करके आजीवन कारावास और फांसी की सजा के लिए पैरवी करें.

आईजी के सख्त निर्देश
गुरुवार को जैसे ही जनपद कानपुर देहात में अचानक आईजी कानपुर मोहित अग्रवाल औचक निरीक्षण करने पहुंचे तो पुलिस विभाग में अफरा-तफरी मच गई. सबसे पहले उन्होंने अकबरपुर में बनी जिले की पुलिस लाइन का निरीक्षण किया. उसके बाद उन्होंने पुलिस लाइन में बने पुलिसकर्मियों के बैरक और आवासों का निरीक्षण किया. वहीं उन्होंने पुलिसकर्मियों का हाल चाल जाना.

आईजी ने दिया सख्त निर्देश.

आईजी ने सभी सीओ को सख्त निर्देश दिए हैं. उन्होंने अपराधियों के कमर तोड़ने की बात कही है. उन्होंने कहा कि जिन्होंने अपराध से अवैध संपत्तियां अर्जित की हैं उनपर भी सख्त कार्रवाई की जाएंगी.

यह भी पढ़ेंः-कानपुर: दोहरे हत्याकांड के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार


आज कानपुर देहात जनपद का मेरे द्वारा निरीक्षण किया गया है. पुलिस लाइन समेत कई थानों का निरीक्षण किया गया है. आज मुख्य रूप से पुलिस लाइन में बनी पुलिसकर्मियों की रहने की व्यवस्था देखी गई. डायल 112 पर तुरंत कार्रवाई समेत कई महत्वपूर्ण मुद्दों के लिए निर्देशित किया गया है. जिले में किसी प्रकार के अपराध के लिए सख्त कदम उठाने का निर्देश दिया गया है.
-मोहित अग्रवाल, आईजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details