उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 28, 2020, 2:17 PM IST

ETV Bharat / state

एडीजी अचानक पहुंचे तो अधिकारियों में मची हलचल

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में सोमवार को अधिकारियों में उस समय हलचल मच गई जब नोडल अधिकारी बनने के बाद एडीजी अचानक क्षेत्र में पहुंच गए. एडीजी संदीप सालुंके ने कानपुर देहात क्षेत्र का दौरा किया.

एडीजी अचानक पहुंचे कानपुर देहात दौरे पर
एडीजी अचानक पहुंचे कानपुर देहात दौरे पर

कानपुर देहातःजिले में सोमवार को उस समय अधिकारियों में हलचल मच गई, जब अचानक से एडीजी संदीप सालुंके क्षेत्र का दौरा करने पहुंच गए. जनपद के नोडल अधिकारी बनने के बाद एडीजी पहली बार दौरे पर थे. उन्होंने तहसील अकबरपुर समेत मंडी और अकबरपुर कोतवाली का निरीक्षण किया. जैसे ही इस बात की सूचना जिलाधिकारी को मिली तो वह आननफानन में मौके पर पहुंचे. उन्होंने मंडी में किसान संबंधित शिकायतों को लेकर जनपद के अधिकारियों को फटकार भी लगाई.

एडीजी संदीप सालुंके ने कानपुर देहात क्षेत्र का दौरा किया

किसानों से बातचीत
एडीजी संदीप सालुंके पहले धान खरीद केंद्र मंडी समिति अकबरपुर पहुंचे. वहां किसानों से उनकी समस्या के बारे पूछ ही रहे थे कि अचानक से वहां पर जिलाधिकारी डॉ दिनेश चंद व अकबरपुर सदर एसडीएम आनन्द कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे. किसान अपनी समस्याओं को लेकर नोडल अधिकारी से दुखड़ा रोने लगे. वहीं, किसानों की समस्या शिकायत सुनकर नोडल अधिकारी ने जिले के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई.

कानपुर देहात में निरीक्षण करते एडीजी संदीप सालुंके

अधिकारियों के दिए दिशा निर्देश
एडीजी संदीप सालुंके ने बताया कि उन्होंने सोमवार को अकबरपुर तहसील व कोतवाली समेत मंडी समिति धान खरीद केंद्र पर जाकर निरीक्षण किया. उन्होंने कहा कि जिले के अधिकारियों को दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं. किसी भी किसान को कोई तकलीफ न हो. वहीं जब कानपुर देहात की कानून व्यवस्था को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इन मामलों में पुलिस अधीक्षक से बात करेंगे.

कानपुर देहात में निरीक्षण करते एडीजी संदीप सालुंके

ABOUT THE AUTHOR

...view details