उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर देहात: ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई जिप्सी, सेना के 4 जवान घायल

यूपी के कानपुर देहात में सड़क हादसे में सेना के चार जवान घायल हो गए. सभी झारखण्ड से मथुरा जा रहे थे. घटना अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे गौरियापुर के पास की है.

By

Published : Oct 9, 2020, 8:20 AM IST

etv bharat
सड़क हादसा,.

कानपुर देहात: जिले में जवानों कि जिप्सी हाइवे पर खड़े ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई. इस हादसे में सेना के चार जवान घायल हो गए. घायल जवानों का इलाज कानपुर में चल रहा है.

घटना अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे गौरियापुर के पास की है. कानपुर-इटावा हाइवे पर सड़क किनारे खड़े एक ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से सेना की जिप्सी टकरा गई. जिप्सी में सवार मेजर समेत चार जवान बुरी तरह से घायल हो गए. आर्मी मेडिकल कोर एएमसी के आठ जवान झारंखड से मथुरा जा रहे थे. जिप्सी चालक आकाश, शेख वसीउर्ररहमान, अबू सैय्यद और मेजर डॉ. रवि गम्भीर रूप से घायल हो गए. घायल जवानों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

जानकारी मिलने पर एडीएम प्रशासन पंकज वर्मा और एसडीएम आनंद कुमार सिंह ने अस्पताल के सीएमएस डॉ. वीपी सिंह से जवानों के उपचार के बारे में जानकारी ली. इसके बाद कानपुर से सेना की एंबुलेंस बुलाई गई. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सेना की एबुलेंस से 7 एयर फोर्स हॉस्पिटल कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. जवानों को अस्पताल पहुुंचाने वाले पुलिस कर्मियों ने बताया कि हाइवे किनारे मौरंग फैली हुई थी. इससे सेना के जवानों की जिप्सी अनियंत्रित होकर खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई थी. अकबरपुर एसडीएम आनंद कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद जवानों को कानपुर भेज दिया गया है. दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर और जिप्सी को कोतवाली में खड़ा किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details