उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: इन बाबाओं से रहें सावधान, दो चढ़े पुलिस के हत्थे

कन्नौज पुलिस की गिरफ्त में आए ये कोई साधारण बाबा नहीं है, बल्कि दोनों बाबा 420 और फर्जी तरीके से अपने जाल में लोगों को फांसकर उनसे रुपये ठगने में माहिर हैं.

By

Published : Feb 2, 2019, 1:10 PM IST

etv bharat

कन्नौज:यूपी के कन्नौज में दो बाबाओं को संदिग्ध परिस्थितियों में घूमते देखा गया. यह दोनों ही बाबा कन्नौज अपर पुलिस अधीक्षक के आवास के पास घूमते नजर आए. बाबाओं की संदिग्ध भूमिका को देखते हुए दोनों को पुलिस गिरफ्त में ले लिया गया. इसके बाद दोनों बाबाओं को संबंधित पुलिस चौकी भेज दिया गया, जहां उनसे पूछताछ की गई. पुलिस ने जब इनकी तलाशी ली तो इनकी झोली के अंदर तंत्र-मंत्र के ताबीज और कई ऐसी चीजें मिली, जिनके जरिए यह अपना ठगी का जाल फैला कर लोगों को लूटते थे.

जानकारी देते पकड़ा गया बाबा और विनीत उपाध्याय, सब इंस्पेक्टर

दोनों बाबा युवा हैं जो अपने मायाजाल में लोगों को फांसने के लिए तरह-तरह के षड्यंत्र रचते और उन्हें लूटकर फरार हो जाते. संदिग्ध भूमिका में जब यह बाबा घूमते नजर आए तो दोनों पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस ने इन दोनों को उस समय पकड़ा जब यह दोनों अपर पुलिस अधीक्षक आवास के इर्द-गिर्द घूम रहे थे. पुलिस ने दोनों बाबाओं को अपनी गिरफ्त में लेकर इनकी तलाशी ली जिनके पास से ठगी का मायाजाल देखने को मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details