उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: पारिवारिक विवाद में दो पक्षों में पथराव के बाद फायरिंग

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में पारिवारिक विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ. इस दौरान एक पक्ष ने फायरिंग शुरू कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवार के दो लोगों को हिरासत में ले लिया. वहीं मोहल्ले में पुलिस बल तैनात किया गया है.

By

Published : Sep 6, 2020, 3:23 PM IST

Published : Sep 6, 2020, 3:23 PM IST

kannauj news
मोहल्ले में पुलिस बल तैनात किया गया है.

कन्नौज: जिले के सदर कोतवाली अंतर्गत शेखपुरा में आपसी विवाद के चलते एक ही परिवार के सदस्यों के बीच जमकर ईंट-पत्थर चले. इस दौरान एक पक्ष ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग होते ही मोहल्ले में भगदड़ मच गई. इस दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया. एसपी ने गोली चलने की बात से इनकार किया है. सुरक्षा को देखते हुए मोहल्ले में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

मुख्य बिंदु

  • सदर कोतवाली के शेखपुरा मोहल्ला निवासी फैजान का परिवार के ही हाशिम से विवाद हो गया.
  • विवाद में जमकर ईंट-पत्थर चले. इस दौरान एक पक्ष की ओर से फायरिंग भी हुई.
  • सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवार के दो लोगों को हिरासत में ले लिया.


जिले के सदर कोतवाली के शेखपुरा मोहल्ला निवासी फैजान का परिवार के ही हाशिम से विवाद चल रहा है. शनिवार की देर रात मामूली बात पर दोनों में विवाद शुरू हो गया. विवाद होता देख दोनों परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए. तभी दोनों ओर से ईंट-पत्थर चलने लगे. इसी दौरान दूसरे पक्ष से छोटे मुन्ना ने फायरिंग शुरू कर दी. गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले में हड़कंप मच गया.

गोली चलने की जानकारी होते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को आता देख मारपीट कर रहे लोग भागने लगे. तभी पुलिस ने हाशिम और शकील को हिरासत में ले लिया. सुरक्षा को देखते हुए मोहल्ले में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. एसपी अमरेंद्र प्रसाद का कहना है कि आपसी विवाद के चलते एक ही परिवार के सदस्यों के बीच मारपीट और पथराव हुआ है. गोली चलने की बात गलत है. मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details