उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 5, 2022, 9:04 PM IST

Updated : Mar 5, 2022, 9:24 PM IST

ETV Bharat / state

लुटेरों ने रिटायर दारोगा को बनाया निशाना, 50 हजार का लगाया चूना

यूपी के कन्नौज में लुटेरों रिटायर दारोगा से लूटे 50 हजार रुपये. दिन दहाड़े घटना के व्यापारियों में हड़कंप मच गया. पुलिस मांमले सीसीटीवी फुटेज को आधार मानकर जांच कर रही है.

ETV BHARAT
रिटायर दरोगा

कन्नौजःजिले के सौरिख कस्बा स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से रुपए निकालकर दवा लेने जा रहे रिटायर दारोगा के साथ कुछ लोग टप्पेबाजी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. झोला में रखे 50 हजार रुपए लेकर चंपत हो गए. झोला न मिलने पर पीड़ित को टप्पेबाजी होने की जानकारी हुई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है. घटना स्थल के नजदीक में लगे सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को दो बाइकों पर छह संदिग्ध लोग दिखे हैं. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.


सौरिख थाना क्षेत्र के भटपुरी गांव निवासी रिटायर दरोगा डिप्टी सिंह यादव (75) पुत्र कामता सिंह शनिवार को बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से रुपए निकालने आए थे. उन्होंने खाते से 70 हजार रुपए निकाले थे. 20 हजार रुपए किसी को देने के बाद वह पुरानी सीएचसी की बिल्डिंग में डॉक्टर से दवा लेने के लिए जा रहे थे. जैसे ही वह सब्जी मंडी के पास पहुंचे. तभी बैंक से पीछा कर रहे दो बाइकों पर सवार करीब छह लोगों ने कपड़ों पर गंदगी डाल दी. उसके बाद बाइक सवार टप्पेबाज खुद ही साफ करने की बात कहने लगे.

पढ़ेंः दूसरे कैंडिडेट की जगह परीक्षा दे रहे 2 मुन्नाभाई गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

इस दौरान दारोगा ने रुपयों से भरा झोला पास में रख दिया. और हैंडपंप से कपड़े साफ करने लगे. तभी बाइक सवार मौका पाकर झोला लेकर चंपत हो गए. झोला न मिलने पर दारोगा के होश उड़ गए. आनन फानन में घटना की सूचना परिजनों सहित पुलिस को दी. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटना स्थल के निकट लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जिसमें एक डिस्कवर व एक अपाचे बाइक सहित 6 लोग संदिग्ध पाए गए. पुलिस ने बाइकों के नंबर लेकर टप्पेबाजों की खोजबीन शुरू कर दी है. दिन दहाड़े हुई बाजार में घटना से व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप



Last Updated : Mar 5, 2022, 9:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details