उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौजः नाला निर्माण की मांग को लेकर सपाईयों ने पालिका में दिया सांकेतिक धरना

कन्नौज जिले में मंगलवार को नाला दुरुस्त कराने की मांग को लेकर सपा समर्थित लोगों ने पालिका पर सांकेतिक धरना दिया. इस दौरान लोगों ने गौरी शंकर मंदिर जाने वाले रास्ते पर खोदे गए नाले को अति शीघ्र दुरुस्त कराने की मांग की.

By

Published : Sep 29, 2020, 3:51 PM IST

etv bharat
प्रदर्शन करते सपा समर्थित लोग.

कन्नौजः गौरी शंकर मंदिर जाने वाले मार्ग पर पालिका ने नाला खोदकर छोड़ दिया है. जिससे नाले का पानी सड़क पर बह रहा है. सपाईयों और सपा समर्पित सभासदों ने पालिका में नाला बनवाने की मांग को लेकर सांकेतिक धरना दिया. बाद में ईओ एसके गौतम को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि पालिका की ओर से खोदे गए नाले का निर्माण पूरा कराया जाए, जिससे श्रद्धालुओं और राहगीरों को सहूलियत मिल सकें.

मंगलवार को पूर्व ब्लॉक प्रमुख नबाव सिंह की अगुवाई में सभासद मोहम्मद नावेद, अनुराग मिश्रा, अनिल कुमार, रेहान खां, मनीष राठौर, आकाश यादव, दीपू यादव, वीरपाल सिंह समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं ने नगर पालिका में नाला निर्माण की मांग को लेकर सांकेतिक धरना दिया. इस दौरान पालिका के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने ईओ एसके गौतम को ज्ञापन देते हुए कहा कि बाबा गौरी शंकर मार्ग पर कई हफ्तों पहले पालिका ने नाला खोदकर छोड़ दिया था, जिसका पानी सड़क पर बह रहा है.

उन्होंने कहा कि बाबा गौरी शंकर मंदिर, राधा कृष्ण मंदिर, क्षेमकली मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं और आम नागरिकों को नाली के पानी से होकर गुजरना पड़ रहा है. इसके अलावा करीब 50 से अधिक गांव के लोगों को रोजाना उधर से होकर ही आना-जाना होता है. खुदी पड़ी नाली की वजह से प्रतिदिन कोई न कोई गिरकर चोटिल हो जाता है. इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस दौरान उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि पालिका ने आठ दिनों के भीतर काम शुरू नहीं कराया तो सपा समर्थक पालिका गेट के बाहर धरना देने पर मजबूर होगें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details