उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौजः बाग की रखवाली कर रहे अधेड़ की चाकू से गोदकर हत्या

कन्नौज जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में आम के बाग की रखवाली कर रहे अधेड़ की शुक्रवार रात चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. इस मामले में परिजनों ने ताड़ी बेचने वाले पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Jun 20, 2020, 5:10 PM IST

कोतवाली सदर
कोतवाली सदर

कन्नौजः सदर कोतवाली क्षेत्र के खिदरपुर बाग गांव में बाग की रखवाली कर रहे अधेड़ की कुछ लोगों ने हत्या कर दी. इस मामले में मृतक के परिजनों ने ताड़ी बेचने वाले पर हत्या का आरोप लगाया है. हत्या की जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

परिजन.

बताया जा रहा है कि पाठकाना मोहल्ला निवासी इत्र कारोबारी आनंद पाठक का आम का बाग है. इस बाग की रखवाली खिदरपुर बाग गांव के रहने वाले छोटे लाल (48) करते थे. शुक्रवार रात करीब एक बजे चाकू से गोदकर उनकी हत्या कर दी गई.

ताड़ी बेचने वाले पर शक
परिजनों का आरोप है कि जिस बाग की छोटे लाल रखवाली करते थे, उसी बाग के पास में शहर के मोहल्ला बीबीचिमनी का रहने वाला एक व्यक्ति ताड़ी बेचने का काम करता है. ताड़ी खरीदने के लिए बाग के पास काफी भीड़ उमड़ती है. ऐसे में शुक्रवार को छोटे लाल ने उस व्यक्ति को बाग से दूर जाकर ताड़ी बेचने के लिए कहा था. छोटे लाल का कहना था कि ताड़ी की वजह से लोग बाग में आ जाते हैं और फिर वहां लगे आम तोड़ने लगते हैं.

कोतवाली सदर

पुलिस दे रही दबिश
आरोप है कि रात के वक्त ताड़ी बेचने वाले ने अपने साथियों के साथ मिलकर छोटे लाल की हत्या कर दी. हालांकि परिजनों के आरोपों के आधार पर पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुट गई है. मामले को लेकर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र कुमार पाठक का कहना है कि हत्यारोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details