उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चलती कार का एक्सल टूटा, एक की मौत

यूपी के कन्नौज में शुक्रवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा हो गया. चलती कार का एक्सल टूट जाने के कारण हुए इस हादसे में कार चला रहे डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई, इसके अलावा चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Nov 21, 2020, 10:50 PM IST

चलती कार का एक्सल टूटा
चलती कार का एक्सल टूटा

कन्नौज:तालग्राम थाना क्षेत्र के बिचपुरवा गांव के सामने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चलती कार का अचानक एक्सल टूट गया. इस कारण कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस हादसे में कार सवार डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस और यूपीडा कर्मचारियों ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में भेज दिया. मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है सभी लोग सीएमओ कार्यालय कन्नौज से वापस छिबरामऊ वापस जा रहे थे.

क्या है पूरा मामला
फर्रुखाबाद जनपद के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी डॉ. पीसी दीक्षित शुक्रवार को अपने साथी डॉ. आमोद शर्मा, आशुतोष दुबे, संगीता पांडेय, निलेश राजपूत के साथ अपने सौरिख स्थित सांई हॉस्पिटल की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी करने के लिए सीएमओ कार्यालय आए थे. सीएमओ कार्यालय में कामकाज निपटाने के बाद वह कार से वापस छिबरामऊ जा रहे थे. जैसे ही उनकी कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर तालग्राम थाना क्षेत्र के बिचपुरवा गांव के सामने पहुंची. तभी चलती कार का एक्सेल टूट गया. इससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस हादसे में कार चला रहे डॉ. पीसी दीक्षित की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि डॉ. आमोद शर्मा, आशुतोष दुबे, संगीता पांडेय, निलेश राजपूत गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे की जानकारी मिलते ही यूपीडा व पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. आनन फानन में घायलों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती कराया गया. पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद मोर्चरी में रखवा दिया. पुलिस ने डॉक्टर की मौत की जानकारी परिजनों को दी. मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details