उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: नशीला पदार्थ खिलाकर किशोरी से रेप का आरोप

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के एक पीड़ित पिता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी को गांव के कुछ लोग उठा कर ले गए और नशीला पदार्थ खिलाकर गलत काम किया.

By

Published : Oct 20, 2020, 12:58 PM IST

etv bharat
पीड़ित पिता ने पुलिस पर लगाया कार्रवाई न करने का आरोप.

कन्नौज:जनपद के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में तीन युवक एक किशोरी को बुरी नीयत से उठा ले गए. परिजनों ने युवकों पर नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़ित पिता ने एसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. उन्होंने चौकी पुलिस पर कार्रवाई न करने और गाली-गलौज कर भगा देने की बात कही है. परिजनों ने बेटी का मेडिकल परीक्षण कराकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल मामला छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. यहां के निवासी पीड़ित पिता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. एएसपी विनोद कुमार को दिए शिकायती पत्र में कहा है कि उसकी 15 वर्षीय पुत्री को गांव के 3 लड़के उठा ले गए. उसके बाद उसको नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया. पिता ने आशंका जताई कि उसके बाद बेटी के साथ गलत काम किया गया है. रात को गस्त कर रहे पुलिसकर्मियों को किशोरी बेहोशी की हालत में मिली. फोन पर जानकारी मिलने के बाद घर वाले अपनी बेहोश बेटी को घर लाए. होश में आने पर उसने आपबीती सुनाई.

पीड़ित पिता ने आरोप लगाया है कि जब मामले की शिकायत लेकर चौकी गए तो वहां तैनात दारोगा ने शिकायत सुनने की बजाए गाली-गलौज कर भगा दिया. पीड़ित पिता ने एएसपी विनोद कुमार से मेडिकल परीक्षण कराकर युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details