उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

खेत में पानी लगा रहे किसान पर तेंदुए ने किया हमला

कन्नौज जिले में खेत में पानी लगा रहे किसान पर तेंदुआ ने हमला कर दिया. इस हमले में किसान गंभीर रूप से घायल हो गया. चीख पुकार सुन ग्रामीणों ने तेंदुए को खदेड़ा और किसान के परिजनों को सूचना दी. गंभीर हालत में किसान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. तेंदुआ की वजह से आसपास से लोग घरों में कैद हो गए.

By

Published : Mar 21, 2021, 6:07 AM IST

तेंदुआ ने किया किसान पर जानलेवा हमला
तेंदुआ ने किया किसान पर जानलेवा हमला

कन्नौजः सदर कोतवाली क्षेत्र के महाबलीपुर गांव खेत में पानी लगा रहे किसान पर तेंदुआ ने जानलेवा हमला कर दिया. इससे किसान गंभीर रूप से घायल हो गया. चीख पुकार सुनकर ग्रामीणों ने लाठी-डंडा लेकर तेंदुए को खदेड़ा. परिजनों ने किसान को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. तेंदुआ देखे जाने की खबर से कटरी इलाके में दहशत फैल गई. ग्रामीणों ने तेंदुआ की तलाश में कटरी इलाके में सर्च अभियान भी चलाया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के महाबलीपुर गांव निवासी जितेंद्र शनिवार की देर शाम खेत में खड़ी फसल में पानी लगा रहा था. उसी दौरान तेंदुआ ने उसके ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. चीख पुकार सुनकर अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने लाठी-डंडा लेकर तेंदुआ को खदेड़कर किसान की जान बचाई. परिजनों ने गंभीर हालत में किसान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. परिजनों के मुताबिक पानी लगाने के दौरान तेंदुआ जैसे दिखने वाले जानवर ने हमला बोल दिया. जिससे किसान को गंभीर चोटें आई हैं.

ग्रामीणों ने चलाया सर्च अभियान

कटरी इलाके में तेंदुआ देखे जाने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने कटरी क्षेत्र में तेंदुआ की तलाश में सर्च अभियान चलाया. काफी खोजबीन के बाद भी तेंदुआ का कोई पता नहीं चल सका. तेंदुआ की वजह से आसपास से लोग घरों में कैद हो गए.

इसे भी पढ़ें-हाथरस कांडः अधिवक्ता से कोर्ट रूम में दुर्व्यवहार, हाईकोर्ट ने मांगी रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details