उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कार ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, पति की मौत

By

Published : Mar 30, 2021, 8:46 PM IST

यूपी के कन्नौज जिले में बाइक सवार दंपति को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

etv bharat
कार ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर

कन्नौज: छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर गांव के पास बाइक सवार दंपति को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक पत्नी को ससुराल से लेकर घर वापस जा रहा था. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें-गश्त के दौरान पुलिस की गाड़ी को कार ने मारी टक्कर, सीओ घायल

क्या है पूरा मामला

विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के मैकेनगर से 17 मार्च को काजल पति विक्की के साथ अपने मायके छिबरामऊ कोतवाली स्थित सलेमपुर गांव आई थी. मंगलवार को पति विक्की काजल को लेने ससुराल आया था. शाम के समय बाइक पर पत्नी को बैठाकर वापस घर जा रहा था. जैसे ही वह बाइक लेकर जीटी रोड स्थित अकबरपुर गांव के पास पहुंचा, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बाइक सवार दंपति दूर सड़क पर गिरे. घटना में विक्की की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि काजल गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के बाद जीटी रोड पर लंबा जाम लग गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details