उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज : प्रेमी के घर रह रही प्रेमिका का नाले में पड़ा मिला शव

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में उन्नाव जिले की रहने वाली युवती का नाले में शव पड़ा मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाले से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

By

Published : Nov 15, 2019, 6:29 PM IST

नाले में पड़ा मिला युवती का शव

कन्नौज: सदर कोतवाली क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते युवती अपने प्रेमी के घर कन्नौज में आकर रहने लगी. चार माह बाद जब पिता को इस बात की सूचना मिली तो वह कन्नौज पहुंच गया. जिसके बाद युवती और प्रेमी के घरवालों के बीच आपसी विवाद भी हुआ.

नाले में पड़ा मिला युवती का शव.

जानें क्या था पूरा मामला

  • सदर कोतवाली क्षेत्र में नाले से एक युवती का शव बरामद किया गया.
  • उन्नाव जिले के बक्सर की रहने वाली युवती अपने प्रेमी के घर रह रही थी.
  • प्रेमिका और प्रेमी के घरवालों के बीच विवाद होने के बाद प्रेमिका का मिला शव.
  • पुलिस ने मामला संदिग्ध मानकर प्रेमी और उसके परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.
  • शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

उन्नाव जिले के बक्सर की रहने वाली एक युवती को कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले राहुल कटियार नाम के युवक से प्रेम हो गया था. जिसके बाद वह कन्नौज आई और प्रेमी राहुल उसको अपने घर लेकर चला गया. चार माह बीत जाने के बाद प्रेमिका ने घर अपने पिता से बात की. इसी दौरान प्रेमिका और प्रेमी के घरवालों के बीच विवाद हुआ. जिसके बाद युवती का शव सुबह एक नाले से बरामद हुआ. संदिग्ध मौत पर प्रेमी और उसके परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्जकर युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.


गांव सदिकापुर में रहने वाली एक लड़की का शव मिला है. जानकारी मिली है कि राहुल कटियार सदिकापुर गांव का रहने वाला है. पिछले चार महीने में लड़की के साथ सदिकापुर में रह रहा था. लड़की के माता-पिता जब उस लड़की को लेने के लिए आए तो इसी दौरान उनका विवाद हुआ था.
- बिनोद कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details