उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शॉर्ट सर्किट से गारमेंट्स की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

कन्नौज के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में कपड़ों की एक दुकान में आग लग गई. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. आग की चपेट में आने से करीब 10 लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया.

By

Published : May 31, 2021, 11:01 AM IST

गारमेंट्स की दुकान में लगी आग
गारमेंट्स की दुकान में लगी आग

कन्नौज:जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के छेना वाली गली स्थित गारमेंट्स की दुकान में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई. दुकान खोलने पर धुंआ निकलता देख हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को घटना की सूचना दी. स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. फायर ब्रिगेड के न पहुंचने पर दुकानदारों में आक्रोश है. आग से करीब 10 लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की.

क्या है पूरा मामला?

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के अगौस गांव निवासी आरसी खान की सदर बाजार में छेना वाली में आशी गारमेंट्स नाम से कपड़ों की दुकान है. रविवार की रात इंवर्टर में शॉर्ट सर्किट के चलते दुकान में आग लग गई. सोमवार की सुबह जब दुकान मालिक आरसी खान दुकान खोलने पहुंचे, तो अंदर से धुआं निकलता देख उनके होश उड़ गए. दुकान का शटर खोलकर देखा तो दुकान में आग लगी हुई थी. आग लगने की जानकारी होते ही स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई. लोगों ने आनन-फानन मेें पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम को घटना की जानकारी दी.

सूचना के बाद भी नहीं पहुंची फायर बिग्रेड

स्थानीय लोगों का आरोप है कि आग लगने की सूचना देने के बाद भी फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर नहीं पहुंची. जिसके बाद स्थानीय लोगों और दुकानदार ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. फायर बिग्रेड के न पहुंचने पर दुकानदारों ने नाराजगी जताई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल की.

ये भी पढ़ें-बाबा बोले- किसी के बाप में दम नहीं जो रामदेव को गिरफ्तार कर सके, वीडियो वायरल

आग से करीब 10 लाख रुपये का हुआ नुकसान

दुकान मालिक आरसी खान ने बताया कि शॉर्ट सर्किट के चलते दुकान में आग लग गई. आग से करीब 10 लाख रुपये से ज्यादा का माल जलकर राख हो गया है. साथ ही दुकान में लगी एलईडी, सीसीटीवी और अन्य सामान भी जल गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details