उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज में डीएम राकेश कुमार मिश्रा ने कोरोना से बचाव के दिए निर्देश

यूपी के कन्नौज में डीएम राकेश कुमार मिश्रा ने कोरोना से निपटने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव हेतु सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क का प्रयोग अनिवार्य है. यही कोरोना का सबसे अच्छा उपचार है.

By

Published : May 13, 2020, 11:16 PM IST

कन्नौज समाचार.
डीएम राकेश कुमार मिश्रा

कन्नौज: जनपद में डीएम राकेश कुमार मिश्रा ने कोरोना से बचाव के लिए अधिकारियों निर्देश जारी किये हैं. डीएम ने कहा कि कोरोना से बचाव हेतु सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क का प्रयोग अनिवार्य है. यही कोरोना का सबसे अच्छा उपचार है. समाज, परिवार आदि अन्य स्थलों पर दो गज की दूरी बनाये रखने से हम सभी सुरक्षित रहेगें. अनावश्यक रुप से सड़कों पर कोई भी व्यक्ति नहीं निकलेगा.

डीएम ने बताया कि लाॅकडाउन एवं धारा-144 का उल्लंघन करने पर अभी तक 409 व्यक्तियों के खिलाफ कुल 77 एफआईआर दर्ज कराई जा चुकी हैं. 79 वाहन भी सीज किये गये है. 85 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. डीएम ने निर्देशित करते हुये कहा कि कोरोना वायरस से संदिग्ध व्यक्तियों की जांच मेडिकल कॉलेज, 100 शैय्या अस्पताल, जिला अस्पताल में कराये जाने की व्यवस्था शत-प्रतिशत सुनिश्चित की जाए.

डीएम ने बताया कि कोविड -19 के अन्तर्गत बुधवार को जनपद स्तर पर 42, तहसील कन्नौज में 12, तहसील तिर्वा में 2, तहसील छिबरामऊ में 77, शिकायतें प्राप्त हुईं हैं. इस प्रकार जनपद के सभी कंट्रोल रूम में अभी तक लगभग कुल 12560 शिकायतें प्राप्त हुई हैं, जिनके निस्तारण की कार्रवाई तत्काल सुनिश्चित की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details