उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कन्नौज: मजदूरी करने गए युवक का खेत में मिला शव, हत्या का आरोप

यूपी के कन्नौज में एक युवक का शव खेत में पड़ा मिला. मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चरी में रखवा दिया है. युवक के परिजनों का कहना है कि मृतक को मारकर उसका शव खेत में फेंका गया है.

By

Published : Aug 19, 2020, 12:34 AM IST

युवक का शव खेत में मिला
युवक का शव खेत में मिला

कन्नौज:जिले में हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र सरायप्रयाग का है. यहां एक युवक की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया. मृतक पेशे से मजदूर था. मजदूरी के लिए घर से गए युवक का शव खेत में पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है. जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने कागजी कार्रवाई के बाद शव को मॉर्चरी में रखवा दिया है.

परिजनों के मुताबिक गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र सरायप्रयाग निवासी प्रदीप कुमार (35) मंगलवार की सुबह घर से गांव के ही प्रदीप कटियार के खेत में लकड़ी ढोने की बात कहकर निकला था, लेकिन देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी. परिजनों को खेत में एक शव पड़े होने की जानकारी मिली. शव को देखते ही चीख पुकार मच गई. परिजनों ने शव की शिनाख्त प्रदीप के रूप में की.

मृतक के शरीर पर चोटों के कई निशान मिले हैं. सूचना मिलते ही पुलिस और फॉरेसिंक टीम मौके पर पहुंच गई. टीम ने साक्ष्यों को एकत्र कर शव को मॉर्चरी में रखवा दिया है. वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या के बाद शव को फेंके जाने का आरोप लगाया है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details