उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सभासदों ने फर्जी तरीके से फंसाने का लगाया आरोप, स्पेशल टीम से जांच की मांग

कन्नौज में हत्या के आरोप में सभासद का नाम रिपोर्ट में दर्ज होने पर पालिका के सभासदों ने नाराजगी जाहिर की है. सभासदों ने डीएम को शिकायती पत्र देकर मामले की जांच की मांग की है.

By

Published : Feb 22, 2021, 9:51 PM IST

डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करते सभासद
डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करते सभासद

कन्नौजः साढू की हत्या में सभासद के नाम रिपोर्ट दर्ज होने पर पालिका के सभासदों ने नाराजगी जाहिर की है. सभासदों ने षड़यंत्र पूर्वक फर्जी तरीके से झूठा फंसाने का आरोप लगाया है. सभासदों ने डीएम को शिकायती पत्र देकर मामले की जांच एडीजी जोन कानपुर द्वारा विशेष टीम बनाकर कराए जाने की मांग की है. साथ ही हत्या करने वाले असली आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है.

सभासद पर हत्या का आरोप.

यह है पूरा मामला

दरअसल सदर कोतवाली क्षेत्र के मानीमऊ चौकी क्षेत्र के अंर्तगत तेरामल्लू निवासी अनुराग कटियार उर्फ अन्नू (32) का शव बीते 13 दिसंबर को गांव के बाहर कन्नौज-कानपुर बार्डर पर खून से लथपथ पड़ा मिला था. मृतक के पिता रामकिशोर ने अनुराग कटियार के साढू़ सरायमीरा निवासी सभासद मनदीप कटियार पर हत्या का आरोप लगाते हुए कानपुर जनपद के बिल्हौर थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस लगातार आरोपी मनदीप की तलाश में जुटी है.

सभासदों ने स्पेशल टीम से जांच कराए जाने की मांग

मनदीप कटियार की पत्नी अर्चना के साथ नगर पालिका परिषद के सभासद अनुराग मिश्रा, शिवेंद्र कुमार, वीरपाल यादव, उमा दीक्षित, अनिल पाठक, मो. नावेद समेत दर्जनों सभासद सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे. सभासदों ने डीएम राकेश कुमार को दिए शिकायती पत्र में कहा है कि मनदीप कटियार को मृतक के परिजन और बिल्हौर पुलिस षड़यंत्र के तहत फर्जी तरीके से फंसा रही है.

मनदीप कटियार की पत्नी ने कहा कि हत्या के समय सभासद मनदीप कटियार अपनी दुकान पर थे. निर्दोष होने के साक्ष्य कानपुर पुलिस को दिए गए हैं. उसके बावजूद पुलिस सभासद को ढूंढ कर जेल भेजने की फिराक में है. मांग की कि मामला कानपुर-कन्नौज दो जिलों से जुड़ा होने की वजह से जांच एडीजी जोन कानपुर, आईजी जोन कानपुर और डीआईजी कानपुर की विशेष टीम बनाकर की जाए. साथ ही सर्विलांस और फॉरेसिंक टीम को शामिल किया जाए. इसका नेतृत्व राजपत्रित अधिकारी करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details