उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शादी के दौरान लड़की के घर में घुसकर दबंगों ने की मारपीट, लूटे जेवर

कन्नौज में विवाह समारोह के दौरान दबंगों ने लड़की के घर में घुसकर जमकर उत्पात मचाया. आरोप है कि दबंगों ने बारात में घुसकर बारातियों पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया. साथ ही नगदी और जेवर भी लूट लिए.

By

Published : May 26, 2021, 12:45 PM IST

घर में घुसकर दबंगों ने की मारपीट
घर में घुसकर दबंगों ने की मारपीट

कन्नौज: जिले के सौरिख थाना क्षेत्र के रम्पुरा गांव में एक शादी समारोह के दौरान लड़की के घर में घुसकर दबंगों ने जमकर उत्पात मचाया. दबंगों ने बारात में घुसकर लोगों के ऊपर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया. साथ ही नगदी और जेवर भी लूट लिए. इस दौरान मारपीट में एक महिला समेत पांच लोग घायल हो गए. पीड़ितों ने गांव के ही चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, बीते मंगलवार को सौरिख थाना क्षेत्र के रम्पुरा गांव निवासी बशीर खां की बेटी की शादी हो रही थी. तभी गांव के ही घनश्याम पुत्र मानसिंह, प्रवेश कुमार पुत्र दयाराम, राजेश पुत्र प्रभुदयाल, अभिषेक पुत्र बदन सिंह लाठी-डंडा व धारदार हथियार लेकर घर में घुस आए. दबंगों ने घर में मौजूद लोगों को पीटना शुरू कर कर दिया. इससे वहां भगदड़ मच गई. मारपीट में बशीर, सिराजुद्दीन, शोभाराम, शौकीन और सोनी गंभीर रूप से घायल हो गई. आरोप है कि मारपीट करने वाले दबंग घर में रखी 10 हजार रुपए की नगदी, एक अंगूठी, एक जोड़ी बाला लूट ले गए. पीड़िता ने आनन फानन में पुलिस को मामले की सूचना दी. घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पीड़ित ने 4 लोगों के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट
पीड़ित बशीर खां ने सौरिख थाना पहुंचकर गांव के ही घनश्याम, प्रवेश कुमार, राजेश, अभिषेक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. थाना प्रभारी पूनम अवस्थी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details