उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 10, 2020, 1:25 PM IST

ETV Bharat / state

कन्नौज : तहसीलदार के साथ हुई मारपीट के मामले में आज आएगी मेडिकल रिपोर्ट

यूपी के कन्नौज में तहसीलदार के साथ की गई मारपीट के मामले में आज मेडिकल रिपोर्ट पुलिस को मिल जाएगी. सीओ सिटी इस मामले की जांच कर रहे हैं.

कन्नौज पुलिस समाचार
कन्नौज पुलिस

कन्नौज: जनपद में सांसद सुब्रत पाठक द्वारा तहसीलदार के साथ मारपीट के मामले में तहसीलदार सहित लेखपालों की मेडिकल रिपोर्ट आज पुलिस को प्राप्त होगी. शासन ने सीओ सिटी को जांच सौंपी है. जिसके बाद सीओ सिटी ने जांच शुरू करते हुई घायल तहसीलदार अरविन्द सहित लेखपालों की उनके बयानों के आधार पर कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है

आरोप है कि मंगलवार की दोपहर तहसीलदार सदर अरविंद कुमार के आवास पर पहुंचकर सांसद सुब्रत पाठक सहित उनके समर्थक सचिन शर्मा, सौरभ कटियार, शिवेंद्र कुमार व 20-25 अज्ञात लोगों ने तहसीलदार और लेखपालों के साथ मारपीट की थी. जिसके बाद तहसीलदार अरविन्द कुमार की ओर से दी गयी तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था. इस मामले में सांसद सुब्रत पाठक सहित सचिन शर्मा, सौरभ कटियार, शिवेंद्र कुमार व 20-25 अज्ञात लोगों के खिलाफ कई संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया था.

मामले की जांच सीओ सिटी श्रीकांत प्रजापति को सौंपी गयी है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर श्रीकांत प्रजापति ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सांसद ने फोन कर पहले तहसीलदार को धमकाया था. इसके बाद मारपीट की घटना हो गई. आज तहसीलदार और लेखपालों की मेडिकल रिपोर्ट जिला अस्पताल से आ जाएगी. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धाराओं को स्पष्ट किया जाएगा. सांसद की गिरफ्तारी के लिए लोकसभा अध्यक्ष (स्पीकर) को पत्र लिखकर गिरफ्तारी की अनुमति ली जाएगी. सीओ ने बताया कि उनके समर्थकों की तलाश में पुलिस ने दबिश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details