उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: कोरोना के 18 नए मरीज मिले, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

By

Published : Jul 17, 2020, 5:44 PM IST

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में शुक्रवार को 18 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 380 हो गई है.

कन्नौज कोरोना अपडेट.

कन्नौज:जिले में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता ही जा रहा है. शुक्रवार को 18 कोरोना पॉजिटिव नए मामले सामने आए हैं. जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 380 हो गई है. इनमें 277 मरीज इलाज के बाद ठीक होकर अपने-अपने घरों में जा चुके हैं. वहीं इस समय जिले में 101 एक्टिव केस है, जबकि दो लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

शुक्रवार को जिले में 18 नए पॉजिटिव केस पाए गए हैं. लगातार जिले में संक्रमण का खतरा बढ़ने से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. 18 नए कोरोना पॉजिटिव मामलों में एक ग्राम विकास अधिकारी सहित एक ही बैंक के 4 कर्मचारी शामिल हैं. स्वास्थ्य विभाग ने सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों को कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. वहीं इनके संपर्क में आए सभी लोगों की कोरोना संक्रमण की जांच की जा रही है.

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. कृष्ण स्वरूप ने बताया कि कोरोना के 18 केस पॉजिटिव आए हैं. इसमें 7 कन्नौज शहर के हैं और 4 छिबरामऊ के हैं, जबकि तिर्वा के 5 और दो गुगरापुर के हैं. इस समय जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 380 हो गई है. इनमें से 277 लोग ठीक हो चुके हैं. इस समय जिले में 101 एक्टिव केस हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details