उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झांसी: महिला को छेड़ना पड़ गया भारी, चप्पलों से मनचले युवक की हो गई पिटाई, देखें वीडियो

झांसी के गरौठा थाना से मनचले युवक की पिटाई का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि क्रेशर पर मजदूरी करने वाली एक महिला के साथ यह युवक छेड़खानी कर रहा था, जिसके बाद महिला ने उसकी चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी.

By

Published : Apr 15, 2022, 2:24 PM IST

etv bharat
युवक की पिटाई

झांसी: जिले के गरौठा थाना क्षेत्र अंतर्गत छेड़खानी करने वाले एक युवक को महिला ने बीच सड़क पर चप्पल से जमकर पीटा. इतना ही नहीं, महिला के साथ मौजूद लोगों ने भी युवक की पिटाई कर उसे ठीक से सबक सिखाया. युवक की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं, वीडियो के वायरल होते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

गौरतलब है कि झांसी के गरौठा क्षेत्र में एक महिला ने युवक की चप्पल से जमकर पिटाई की. इसका वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है. पीड़ित महिला ने थाने में प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि वह क्रेशर पर मजदूरी करने गई थी. इसी दौरान एक युवक वहां पहुंचा और उसे देखकर अश्लील हरकतें करने लगा. महिला ने इसका विरोध भी किया, लेकिन युवक नहीं माना और महिला के शरीर के साथ छेड़खानी करने लगा, जिसके बाद महिला ने मनचले युवक की चप्पल से जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान लोगों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर वायरल कर दिया. वहीं, प्रार्थना पत्र मिलते ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

युवक की पिटाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details