उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लोगों ने सोशल मीडिया पर की थी अपील, सोनू सूद ने लगवाए हैंडपंप

झांसी के आनंद नगर मलिन बस्ती में अभिनेता सोनू सूद ने दो हैंडपंप लगवाए हैं. पानी की समस्या होने पर झांसी के कुछ सामाजिक संगठनों ने सोशल मीडिया पर सोनू सूद से मदद मांगी थी. इसके बाद सोनू सूद के प्रतिनिधियों ने यहां दो हैंडपंप लगवाए हैं.

By

Published : Feb 26, 2021, 9:14 PM IST

सोनू सूद ने लगवाए हैंडपंप
सोनू सूद ने लगवाए हैंडपंप

झांसी :जिले के ग्वालियर रोड क्रॉसिंग के पास स्थित आनंद नगर मलिन बस्ती में फ़िल्म अभिनेता सोनू सूद ने दो हैंडपंप लगवाए हैं. दरअसल यहां रहने वाले लोगों को पीने के पानी की काफी दिक्कत थी, जिसके बाद झांसी के कुछ सामाजिक संगठनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से सोनू सूद से मदद मांगी थी. इसके बाद सोनू सूद के प्रतिनिधियों ने झांसी के जिला प्रशासन और सामाजिक संगठनों से सम्पर्क कर यहां दो हैंडपंप लगवाए हैं.

सोनू सूद ने लगवाए हैंडपंप
सामाजिक संगठनों ने मांगी थी मदद

बस्ती की रहने वाली अंजू बताती हैं कि यहां पानी की काफी समस्या थी. सोनू सूद ने यहां के अधिकारियों को कहकर हैंडपंप लगवाया है. यहां दो-तीन हैंडपंप लगे थे जो खराब हो गए थे. इसके बाद काफी परेशानी हो रही थी. सामाजिक कार्यकर्ता देवप्रिया उक्सा बताती हैं कि इस स्थान पर लगभग ढाई सौ परिवार हैं. यहां पानी की काफी किल्लत थी. हमने सोनू सूद को इस बारे में बताया. हमने सोनू सूद को प्रस्ताव दिया तो उन्होंने मान लिया और सहर्ष दो हैंडपंप लगवाए हैं.

हैंडपंप लगने के बाद ग्रामीणों में खुशी.

यह भी पढ़ें-भारत बंद: आमने-सामने आए व्यापारी संगठन


सोनू सूद के प्रतिनिधि पहुंचे झांसी

सोनू सूद के प्रतिनिधि साधू ने बताया कि यह झांसी की आनंद नगर बस्ती है. ट्विटर के माध्यम से यहां के सोशल वर्कर्स ने बताया था. सोनू भइया को पता चला तो उन्होंने कहा कि हम करवा दे रहे हैं. उन्होंने बातचीत कर यहां हैंडपंप लगवाया है. यहां लोग पानी पी रहे हैं. सबको अच्छा लग रहा है. आगे भी जरूरत पड़ने पर मदद करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details