उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सपा-बसपा गठबंधन ने उड़ाई प्रधानमंत्री की नींद : श्याम सुंदर सिंह

देश में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. इसके चलते ललितपुर में सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी श्याम सुंदर सिंह ने प्रेसवार्ता कर मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होने कहा कि गठबंधन ने देश के प्रधानमंत्री की नींद उड़ा दी है.

गठबंधन से उड़ी प्रधानमंत्री की नींद

By

Published : Mar 30, 2019, 8:42 PM IST

Updated : Mar 31, 2019, 12:25 PM IST

ललितपुर :देश में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर है. इसके चलते सभी राजनीतिक दलों ने अपने-अपने प्रत्याशियों की घोषणा करना शुरूकर दीहै. इसी क्रम में ललितपुर लोकसभा सीट से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी श्याम सुंदर सिंह ने प्रेसवार्ता कर कहा कि गठबंधन ने देश के प्रधानमंत्री की नींद उड़ा दी है.

गठबंधन से उड़ी प्रधानमंत्री की नींद

ललितपुर लोकसभा सीट से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी श्याम सुंदर सिंह यादव ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होने कहा की कि भारतीय जनता पार्टी 44 दलों के साथ गठबंधन करके देश मे राज कर रही है. और प्रदेश में भी 15 दलों के गठबंधन साथ गठबंधन है. जबकि हमारा गठबंधन तो सिर्फ 3 दलों का ही है, तो प्रधानमंत्री इतने क्यों घबराये हुए हैं.

उन्होने कहा प्रधानमंत्री को नींद नही आ रही है तभी तो शराब को सराब कह रहे हैं. श्याम सुंदर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को दुसरे दलों के लिए ऐसी अशोभनीय भाषा का प्रयोग करना शोभा नही देता.

Last Updated : Mar 31, 2019, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details