उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झांसी :  दुष्कर्म पीड़िता को बदमाशों ने दी केस वापस लेने की धमकी

झांसी में दुष्कर्म पीड़िता के साथ दबंगों ने मारपीट करते हुए केस वापस लेने की धमकी दी है. पीड़ित परिवार ने इस मामले की एसएसपी से शिकायत करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Mar 1, 2019, 11:46 AM IST

जानकारी देते एसएसपी ओपी सिंह.

झांसी :दुष्कर्म पीड़िता के साथ दबंगों ने मारपीट करते हुए केस वापस लेने की धमकी दी है.लहचूरा थानाक्षेत्र के पीड़िता के मुताबिक मारपीट के बाद पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई करने की बजाय दोनों पक्षों पर शांतिभंग की कार्रवाई कर दी. वहीं पीड़ित परिवार ने इस मामले की एसएसपी से शिकायत करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

जानकारी देते एसएसपी ओपी सिंह.


पीड़िता के मुताबिक उसके साथ गांव के ही दबंग ने दुष्कर्म किया था.जिसको लेकर 2017 में रेप का केस दर्ज कराया था.पीड़िता का आरोप है कि केस में समझौते का दवाब बनाने के मकसद से आरोपी पक्ष के लोगों ने परिवार के लोगों कीबुरी तरह पिटाई कर दी. जिससे पीड़िता और उसकी मांबुरी तरह जख्मी हो गई. जब परिवार वालों ने पुलिस से शिकायत की तो उलटे पीड़ित पक्ष के ही कई लोगों पर शांति भंग की कार्रवाई कर दी गई.


कार्रवाई न होने से हताश पीड़ित परिवार ने एसएसपी से गुहार लगाई है.एसएसपी डॉ. ओ पी सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में पहले से मुकदमेबाजी चल रही थी, मारपीट की सूचना पर डायल 100 की टीम गई थी और सबको थाने लाया गया था. एसएसपी के मुताबिक इनमें से एक पक्ष ने शिकायत की है, जिस पर जांच कर कार्रवाई के लिए थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details