उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अवैध शराब का जखीरा बरामद, 4 गिरफ्तार

By

Published : Feb 24, 2021, 10:53 PM IST

पंचायत चुनाव में शराब की संभावित खपत को रोकने के मकसद से झांसी की रक्सा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है. वहीं, इस कारोबार में लिप्त चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

अवैध शराब बरामद
अवैध शराब बरामद

झांसी : रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम दातार नगर परवई में बुधवार को एसपी सिटी ने पुलिस बल के साथ छापेमारी कर भारी मात्रा में ड्रमों में रखी अवैध शराब बरामद की है. इसके साथ ही चार लोगों को मौके से गिरफ्तार भी किया गया है. पुलिस का कहना है कि पंचायत चुनाव में शराब की संभावित खपत को रोकने के मकसद से अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.

लम्बे समय से चल रहा अवैध शराब का कारोबार

एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी के साथ सीओ सदर, थाना प्रभारी रक्सा और पुलिस बल ने गांव में दबिश दी. इस गांव में बड़े पैमाने पर अवैध शराब बनाने और बिक्री का काम लम्बे समय से संचालित होने की सूचना पुलिस को मिल रही थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि बड़ी मात्रा में अवैध शराब बनाकर यहां स्टॉक की गई है और इसका पंचायत चुनाव में उपयोग हो सकता है.

यह भी पढ़ें-बुन्देलखण्ड एग्रो समिट का होगा आयोजन, वैज्ञानिक फार्मिंग को दिया जाएगा बढ़ावा


एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने बताया दबिश में 20 ड्रम 200 लीटर के, 17 ड्रम 100 के और 3500 क्वार्टर शराब पन्नियों में बरामद हुई है. चार लोगों को मौके से गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से कई डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और आधार कार्ड मिले हैं. इस मामले में गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details