उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ससुराल में पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से किया हमला, अस्पताल में हुई मौत

यूपी के झांसी जिले में पति ने मायके में रह रही पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई.

By

Published : Mar 7, 2022, 5:11 PM IST

ETV BHARAT
कुल्हाड़ी से किया हमला

झांसीः जिले के टहरौली थाना क्षेत्र में एक युवक ने मायके में अपनी ही पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसकी झांसी मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

झांसी जिले के टहरौली थाना क्षेत्र में रहने वाले भोले अहिरवार ने अपनी बेटी सविता की शादी समथर थाना क्षेत्र में रहने वाले हरिश्चन्द्र अहिरवार के साथ की थी. पिछले कई दिनों से सविता अपने मायके टहरौली में थी. सविता का पति हरिशचन्द्र पत्नी को लेने टहरौली आया हुआ था. जहां हरिश्चन्द्र अहिरवार का अपनी पत्नी सविता से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि हरिश्चन्द्र ने सविता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिससे वह घायल हो गई.

यह भी पढे़ेंः दहेज में बुलेट की मांग को लेकर भिडे़ बाराती और घराती, जमकर मारपीट

वारदात के बाद चीख-पुकार मच गई. आनन-फानन में सविता को उपचार के लिए गुरसरांय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया. हालत गम्भीर होने पर उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हरिश्चंद्र ने स्वयं अपना जुर्म कबूल कर लिया, फिलहाल वह पुलिस कस्टडी में है. इस मामले से संबधित तहरीर थाना टहरौली में दी गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details