उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी: पुलिसकर्मियों के परिजनों का किया गया स्वास्थ्य परीक्षण

By

Published : Apr 17, 2020, 11:32 AM IST

उत्तर प्रदेश के झांसी में पुलिस कॉलोनी में रह रहे पुलिसकर्मियों के परिजनों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया. एसपी देहात राहुल मिठास ने पुलिस कॉलोनी के लोगों से अपील की है कि वह आकर अपना स्वास्थ्य परीक्षण कराएं.

covid-19
पुलिस परिजनों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षण.

झांसी:कोरोना वारियर्स के रूप में ड्यूटी निभा रहे पुलिसकर्मियों और उनके परिवार के सदस्यों की सेहत की जांच की गई. इसके लिए गुरुवार को झांसी में पुलिस विभाग की आवासीय कॉलोनी में हेल्थ कैम्प लगाया गया. एसएसपी कार्यालय के निकट स्थित पुलिस कॉलोनी में रहने वाले पुलिसकर्मियों और उनके परिवार के लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया.

पुलिसकर्मियों और परिवार के लोगों का जांचा गया स्वास्थ्य

स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान एसपी देहात राहुल मिठास ने पुलिसकर्मियों और उनके परिवार के लोगों को कोरोना को लेकर खास सावधानी बरतने की सलाह दी. डाक्टरों की टीम ने पुलिस कॉलोनी के साथ ही पुलिस कार्यालय में कार्यरत कर्मचारियों की भी सेहत की जांच की. इस बात की भी हिदायत दी गई कि परिवार के बुजुर्गों और बच्चों का खास ध्यान रखा जाए.

इसे भी पढ़ें:-सुबह 10 बजे मीडिया को संबोधित करेंगे आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास, हो सकता है बड़ा एलान

फील्ड और कार्यालय में ड्यूटी करने वालों के साथ ही पुलिस कॉलोनी में रहने वाले कर्मचारियों के परिवार के लोगों के सेहत की भी जांच की गई. शहर की तरह थाने स्तर पर भी निर्देशित किया गया है कि सभी स्टाफ मेडिकल टीम से नियमित रूप से अपने स्वास्थ्य का परीक्षण करवाते रहें.
-राहुल मिठास,एसपी देहात

ABOUT THE AUTHOR

...view details