उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झांसी: दलितों के साथ मारपीट, तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

झांसी में हैंडपम्प से पानी भरने के विवाद में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. मामला प्रेमनगर थाना इलाके के सैयर गांव में दलितों की पिटाई का है.

By

Published : Nov 3, 2020, 2:46 PM IST

3 आरोपी गिरफ्तार
3 आरोपी गिरफ्तार

झांसी:प्रेमनगर में दलितों की पिटाई के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. सैयर गांव में हैंडपम्प से पानी भरने के विवाद में दबंगों ने दलितों के साथ मारपीट की थी. इसमें तीन लोग जख्मी हो गए थे. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने मामले में नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु के मुताबिक गांव के दलित पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया है कि दबंग लोग उन्हें हैंडपम्प से पानी नहीं भरने दे रहे थे. इसका विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गई. इसके साथ ही उन्होंने दस हजार रुपये की फिरौती भी मांगी थी. फिलहाल, प्रेमनगर थाने में मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बाकी की तलाश की जा रही है.


गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम रमेश यादव, प्रमोद यादव और सोनू यादव हैं. इस मामले में फिलहाल 6 लोग फरार चल रहे हैं, जिसमें दो महिलाएं हैं. इनका नाम अर्जुन यादव, रामबाबू यादव, मोनू यादव, कालीचरण यादव, ऊषा और हल्की हैं. हालांकि पुलिस ने जल्द ही इनकी गिरफ्तारी की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details