उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों का हुआ सम्मान

झांसी जिले में शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ की अध्यक्षता में विधि प्रकोष्ठ के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का बुधवार को सम्मान किया गया. बता दें कि महानगर के वरिष्ठ अधिवक्ता ज्ञानेंद्र तिवारी को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधि प्रकोष्ठ का महासचिव बनाया गया है.

By

Published : Feb 4, 2021, 6:35 PM IST

कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों का हुआ सम्मान
कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों का हुआ सम्मान

झांसी: शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ की अध्यक्षता में विधि प्रकोष्ठ के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का बुधवार को सम्मान किया गया. महानगर के वरिष्ठ अधिवक्ता ज्ञानेंद्र तिवारी को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधि प्रकोष्ठ का महासचिव, योगेंद्र सिंह जाट को प्रदेश सचिव विधि प्रकोष्ठ, वरिष्ठ अधिवक्ता सुरेश भार्गव को विधि प्रकोष्ठ का मंडल चेयरमैन और जिला चेयरमैन पद पर अजय मिश्रा एडवोकेट को बनाए जाने पर सम्मानित किया गया.

शहर अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ ने कहा कि विधि प्रकोष्ठ में सम्मानित अधिवक्ताओं के पद पर आसीन होने से कांग्रेस में नई ऊर्जा का संचार होगा. संगठन के नए बदलाव से पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ जनता में भी उत्साह की लहर है. प्रदेश महासचिव विधि प्रकोष्ठ ज्ञानेंद्र तिवारी ने कहा कि सभी मिलकर सर्वप्रथम अपने अधिवक्ता परिवार में कांग्रेस संगठन को मजबूत करेंगे और कांग्रेस की विचारधारा के अनुरूप गरीबों, मजदूरों एवं किसानों की समस्याओं के लिए संघर्ष करेंगे.

सम्मान समारोह कार्यक्रम का संचालन शहर कांग्रेस कमेटी के महासचिव अखलाक मकरानी ने किया और आभार राकेश त्रिपाठी ने व्यक्त किया. इस अवसर पर शंभू सेन, अरविंद बबलू, वासिफ खान, सचिन श्रीवास, अफसर खान, फूल चंद जैन, बृजेंद्र दुबे, अकील शेख व अन्य उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details