उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एयर स्ट्राइक : मिठाइयां बांटकर और पटाखे जलाकर सेना को दी बधाई

झांसी में विभिन्न संगठनों ने सड़कों पर उतरकर भारतीय वायुसेना के शौर्य को सलाम किया. चौराहों पर मिठाइयां बांटकर और पटाखे जलाकर लोग खुशियां मनाते नजर आए. साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ की गई कार्रवाई को पुलवामा का बदला बताया.

By

Published : Feb 27, 2019, 12:25 PM IST

लोगों ने सड़कों पर उतरकर जताया हर्ष

झांसी : पीओके के भीतर घुसकर भारतीय वायुसेना की ओर से की गई कार्रवाई को जिले के लोग सलाम कर रहे हैं. इसी क्रम में कई संगठनों ने सड़कों पर उतरकर मिठाइयां बांटी और सेना की कार्रवाई को पुलवामा का बदला बताया. इस दौरान कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता भी मिठाई बांटते और पटाखे जलाते नजर आए.

लोगों ने सड़कों पर उतरकर जताया हर्ष

झांसी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, विश्व हिंदू परिषद और कई सामाजिक संगठनों ने इलाइट चौराहे पर देशभक्ति गानों की धुन पर नाच गाकर अपने उत्साह का प्रदर्शन किया. महिलाओं ने भी इस दौरान अपने अंदाज में खुशी का प्रदर्शन किया और भारतीय वायुसेना के शौर्य की सराहना की. साथ ही इस कार्रवाई को पुलवामा हमले के बाद शहीद हुए जवानों का बदला बताया.

वायु सेना की कार्रवाई के समर्थन में कांग्रेस के कार्यकर्ता भी सड़कों पर उतरे. पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चौराहे पर मिठाइयां बांटी और पटाखे जलाए. पूर्व मंत्री ने ईटीवी से बातचीत में कहा कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक पूरे देश के लोग पुलवामा का बदला चाहते थे. पूरा देश सेना की इस कार्रवाई में उनके साथ है और उनके शौर्य की सराहना करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details