उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झांसी: भाजपा प्रत्याशी के नामांकन सभा में पहुंची बसपा नेत्री और सतीश मिश्रा की समधन

झांसी में भाजपा सांसद अनुराग शर्मा के नामांकन सभा में अचानक बसपा नेत्री अनुराधा शर्मा पहुंच गईं और अपने भतीजे अनुराग शर्मा को जीत का आशीर्वाद दिया. ज्ञात हो कि अनुराधा शर्मा और अनुराग शर्मा दोनों के परिवारों के बीच लंबे अरसे से मनमुटाव चल रहा था.

By

Published : Apr 9, 2019, 7:47 PM IST

झांसी: भाजपा प्रत्याशी की नामांकन सभा में पहुंची बसपा नेत्री

झांसी :मंगलवार को बुन्देलखण्ड की सियासत में एक अलग नजारा देखने को मिला. झांसी में भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा के नामांकन सभा में आशीर्वाद देने बसपा नेत्री और सतीश मिश्रा की समधन अनुराधा शर्मा मंच पर पहुंची. अनुराग शर्मा बसपा नेत्री अनुराधा शर्मा के भतीजे हैं. यह तस्वीर हैरान करने वाली इसलिए भी है, क्योंकि दोनों परिवारों में लंबे समय से मनमुटाव की स्थिति बनी हुई थी.

अनुराग शर्मा वैद्यनाथ ग्रुप के मालिक हैं और पूर्व सांसद दिवंगत विश्वनाथ शर्मा के बेटे हैं. अनुराधा शर्मा दिवंगत पूर्व मंत्री रमेश शर्मा की पत्नी हैं. रमेश शर्मा और विश्वनाथ शर्मा भाई थे, लेकिन दोनों के बीच रिश्ते बेहद तल्ख थे. मंगलवार को भाजपा के मंच पर अनुराधा ने कहा कि मुझे आज किसी बात की परवाह नहीं, मैं यहां अपने बेटे के लिए आई हूं.

झांसी: भाजपा प्रत्याशी की नामांकन सभा में पहुंची बसपा नेत्री

नामांकन सभा में मौजूद भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा की बहन शालिनी भार्गव ने कहा कि जब मेरे स्वर्गीय चाचाजी लड़े थे, तब उनके कार्य में हमने हस्तक्षेप नहीं किया था, बल्कि अनुराग भैया ने घर में रहकर उनकी मदद की थी. शायद इसी सौभाग्य से हमें आज उनका आशीर्वाद मिला है. परिवार में इस तरह की बातें और क्लेश तो अच्छा होता ही नहीं है. उन्होंने मातृत्व का जो प्रदर्शन किया है, उसके हम आभारी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details