उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चुनावी रंजिश के चलते प्रधान पर जानलेवा हमला, केस दर्ज

झांसी में चुनावी रंजिश के चलते प्रधान पर जानलेवा हमला किया गया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Mar 13, 2022, 10:26 PM IST

etv bharat
प्रधान पर जानलेवा हमला

झांसीःविधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद गुरसराय थाना क्षेत्र से चुनाव की रंजिश का एक मामला सामने आया है. जहां चुनावी रंजिश के चलते ग्राम प्रधान पर हमला किया गया, जिसमें कई लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में केस पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- वाराणसी पुलिस कमिश्नर ने दिए निर्देश, आम आदमी की जमीनों पर कब्जा करने वालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करें


गुरसराय थाना में नीरज सोनी ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह शनिवार रात करीब 9 बजे अपने बरगाय खंगार गांव से बोलेरो से गुरसराय की तरफ आ रहे थे. तभी गड़वई नहर पुलिया के पास पहले से ही घात लगाए सुसेन्द्र कुमार एवं दो अन्य साथियों ने कार पर कुल्हाड़ी से हमला कर बंदूक से फायर कर दिया. इससे गाड़ी का आगे का शीशा टूट गया. टूटा शीशा गाड़ी के अंदर सवार लोगों को लगा, जिससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया.

संतुलन बिगड़ने से गाड़ी रोड से नीचे बने गड्ढों में उतर गई. इस वजह से गाड़ी में सवार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. कार चालक सौरभ कुमार की सूझबूझ से संतुलन सही हुआ. दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर गुरसराय थाना अध्यक्ष अरुण कुमार तिवारी द्वारा आरोपियों के खिलाफ निम्न धारा में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details