उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झांसी : दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, दूसरा घायल

उत्तर प्रदेश के झांसी में दो बाइकों के बीच एक्सीडेंट हो गया. इसमें एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया. पुलिस ने घायल को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है.

By

Published : Jul 30, 2019, 11:26 AM IST

Updated : Jul 30, 2019, 12:42 PM IST

दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत.

झांसीः जिले के मोठ थाना क्षेत्र में दो बाइकों के बीच एक्सीडेंट हो गया. इसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूर से घायल है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत.

आमने-सामने से हुई टक्कर

मोठ थाने के मुहल्ला बड़ापुरा निवासी अवध किशोर उर्फ पप्पू झा (42) बाइक से खेत की ओर जा रहा था. वहीं मुहल्ला मातनपुरा निवासी विक्रम यादव विपरीत दिशा से आ रहा था. हाइवे स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचने पर दोनों की बाइक सामने से टकरा गईं, जिसमें अवध किशोर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि विक्रम गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये झांसी भेज दिया.

घर में मचा कोहराम
घटना की सूचना मिलते ही घर में मातम पसर गया. लोगों में चीख पुकार मच गई. पत्नी और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. गांव के लोग इस घटना से बहुत दुखी हैं. लोग परिजनों को ढांढस बंधा रहे हैं.


हेलमेट नहीं लगाना बना काल
कोतवाल धर्मेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि दोनों बाइक सवार में से कोई भी हेलमेट नहीं लगाए था. अगर हेलमेट लगाए होते तो शायद अवध किशोर की जान बच सकती थी. दुर्घटना के दौरान अवध किशोर के सिर में गहरी चोट लगने से मौत हुई है.

Last Updated : Jul 30, 2019, 12:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details