उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर: सड़क सुरक्षा अभियान के तहत छात्रों ने निकाली रैली, किया जागरूक

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में द्वितीय सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान के तहत जागरूकता रैली का आयोजन किया गया. आयोजन में स्कूल के छात्र-छात्राओं द्वारा सड़क सुरक्षा के संदेश देकर लोगों को जागरूक किया गया.

By

Published : Oct 15, 2019, 4:29 PM IST

सड़क सुरक्षा अभियान के तहत छात्रों ने निकाली रैली.

जौनपुर:जिले में जिला कलेक्ट्रेट परिसर में द्वितीय विशेष सड़क सुरक्षा सप्ताह अभियान के तहत जागरूकता रैली का आयोजन परिवहन विभाग की ओर से किया गया. जिसमें विभाग के साथ स्कूल के छात्र-छात्राएं शामिल हुए. छात्रों द्वारा लोगों को सड़क सुरक्षा के संदेश देकर जागरूक किया गया. यह सड़क सुरक्षा सप्ताह 14 से 20 अक्टूबर तक मनाया जाएगा.

सड़क सुरक्षा अभियान के तहत छात्रों ने निकाली रैली.


जिले के लाइन बाजार थाना अंतर्गत जिला कलेक्ट्रेट परिसर में द्वितीय विशेष सड़क सुरक्षा अभियान के तहत लोगों को जागरूक करने के लिए परिवहन विभाग द्वारा जन जागरूकता रैली निकाली गई. जिसको एडीएम आर.पी मिश्र ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया. रैली में कई स्कूलों के छात्र-छात्राएं शामिल हुए. छात्रों ने हाथों में तख्तियां लिए लोगों को यातायात नियमों का पालन करने का संदेश दिया.

ये भी पढ़ें-सड़क सुरक्षा सप्ताह: यातायात विभाग की बैठक में छाया रहा सड़कों पर गड्ढों का मुद्दा


सहायक सम्भागीय परिवहन विभाग के एआरटीओ प्रवर्तक यूबी सिंह ने बताया कि जनपद में 14 से 20 तारीख तक द्वितीय विशेष सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है. इसके लिए आज यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जन जागरूकता रैली का आयोजन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details