उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर: 'राम की जन्मभूमि' फिल्म के विरोध के चलते सिनेमा हॉल में पसरा सन्नाटा

राम की जन्मभूमि फिल्म पूरे देश में 29 मार्च को रिलीज की गई है. फिल्म को लेकर जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. जौनपुर जिले में भी विरोध के चलते सिनेमा हॉल में कोई फिल्म देखने नहीं आ रहा है.

By

Published : Mar 30, 2019, 5:14 PM IST

सिनेमा हॉल में लगा फिल्म का पोस्टर.

जौनपुर:वसीम रिजवी की फिल्म 'राम की जन्मभूमि' पूरे देश में 29 मार्च को रिलीज हो गई है.रिलीज होते ही फिल्म विवादों के घेरे में आ गई है.वहीं फिल्म को लेकर प्रदेश में जगह-जगह विरोध प्रदर्शनहो रहे हैं. जौनपुर जिले कीकमला टॉकीज में भी राम की जन्मभूमि फिल्म दिखाई जा रही है, लेकिनविरोध के चलते कोई भी फिल्म देखनेनहीं आ रहा है.

जानकारी देते सिनेमा हॉल के मैनेजर.

दरअसलराम की जन्मभूमि फिल्म बनने से पहले ही विवादों में घिरीहुई थी. वसीम रिजवी के निर्देशन में बनीराम की जन्मभूमि फिल्म पूरे में देश में 29 मार्च को रिलीज की गई है.फिल्म के रिलीज होते ही जगह-जगह विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं, जिसके चलतेकई जगहों पर सिनेमा हॉलोंमें सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं जौनपुर जिले कीकमला टॉकीज में फिल्म दिखाई जा रही है, लेकिन फिल्म को लेकर जनता में इस तरह का डर बैठ गयाहै कि कोई फिल्म देखने नहीं पहुंच रहाहै.

कमला टॉकीज में पिछले 24 घंटों में केवल एक ही शो चल पाया है,वोभी मात्र 14 दर्शकों के साथ.आज दूसरे दिन फिल्म देखने के लिए कोई भी दर्शक नहीं पहुंचा है.फिल्म के विवादों में घिरे होने के चलते जौनपुर में दर्शकों ने फिल्म से किनारा कर लिया है. वहीं राजेश नाम के एक दर्शक ने बताया कि इससे पहले भी संपूर्ण रामायण के ऊपर फिल्म बनी थी, उसको देखा था.अब राम जन्मभूमि पर फिल्म बनी है तो उसे देखने आया हूं. कमला टॉकीज के मैनेजर केसरी नंदन उपाध्याय ने बताया फिल्म को लेकर जनता का अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहाहै.पिछले 24 घंटेमें केवल एक ही शो दिखाया गया है, जिसमें केवल 14 दर्शकोंने फिल्म देखी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details