उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुरः रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

यूपी के जौनपुर जिले स्थित जंगीपुर कला रेलवे क्रॉसिंग के पास युवक की हुई हत्या मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त असलहा और मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है. पुलिस गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है.

By

Published : Oct 25, 2020, 3:56 PM IST

गिरफ्तार
गिरफ्तार

जौनपुरः जंगीपुर कला रेलवे क्रॉसिंग के पास युवक की हुई हत्या का सरायख्वाजा पुलिस और सर्विलांस की संयुक्त टीम खुलासा कर दिया. घटना में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त असलहा, मोटरसाइकिल और मृतक का लूटा हुआ मोबाइल बरामद हुआ है.

बताया जा रहा है कि जंगीपुर कला रेलवे क्राॉसिंग के पास अपने घर के बाहर रूपेश कश्यप 18 अक्टूबर को मोबाइल चला रहा था. इसी दौरान युवक की हत्या कर दी गई थी. परिजनों ने पड़ोस के ही दो लोगों पर हत्या का शक जाहिर किया था. इस मामले में सरायख्वाजा पुलिस एवं एसओजी की संयुक्त टीम ने पतहना मोड़ से अभियुक्त सोनू यादव और सुजीत यादव को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों के पास से हत्या में प्रयुक्त असलहा एवं मोटरसाइकिल बरामद किया है.

एसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अभियुक्त मृतक के पड़ोस के नहीं हैं, बल्कि ये बाहरी हैं. गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया है कि वे सड़क से गुजर रहे थे तभी रूपेश से मोबाइल छीन लिया. इसी दौरान रूपेश ने दोनों को पकड़ लिया. पकड़े जाने के डर से हड़बड़ाहट में डराने एवं धमकाने के लिए पैर में गोली मार दी, जिससे वह गिर गया. इसके बाद युवक को अस्पताल ले जाते वक्त उसकी मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details