उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर में बदमाशों ने एक लाख 19 हजार रुपये लूटे

By

Published : Jun 4, 2020, 7:34 PM IST

यूपी के जौनपुर में दो बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने यहां एक ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से एक लाख 19 हजार रुपये लूट लिए. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

एक लाख उन्नीस हजार की लूट
एक लाख उन्नीस हजार की लूट

जौनपुर: जनपद में अनलॉक-1 शुरू होते ही अपराध का ग्राफ भी बढ़ने लगा है. यहां केराकत कोतवाली क्षेत्र में जलालपुर-केराकत मार्ग पर मखदुमपुर गांव के पास स्थित ग्राहक सेवा केंद्र पर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक लाख 19 हजार रुपये लूट लिए.

घटना को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों को लोगों ने दबोचने की कोशिश करते हुए उनपर पथराव भी किया. इस पर बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

जानकारी देते एसपी सिटी संजय कुमार.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सीओ केराकत और एसपी सिटी पहुंचे. उन्होंने ग्राहक सेवा केंद्र संचालक विरेंद्र कुमार मौर्या से वारदात की जानकारी ली. उनका कहना है कि बदमाशों की तलाश की जा रही है.

दिनदहाड़े लूट की घटना से जहां लोगों में दहशत है,वहीं पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान जहां पुलिस अपराध पर अंकुश लगने की बात कह रही थी, वहीं इस लूट की घटना ने पुलिस के दावों की पोल खोल दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details