उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर: टिक टॉक वीडियो मामले में होमगार्ड गया जेल, पत्नी ने दे रही आत्महत्या की धमकी

यूपी के जौनपुर में टिक टॉक वीडियो बनाने पर पुलिस द्वारा प्रताड़ित करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. पुलिस द्वारा प्रताड़ित करने पर मुल्ला टोला निवासी युवक ने आत्महत्या कर ली थी, अब जेल में बंद होमगार्ड की पत्नी आत्महत्या करने की धमकी दे रही है.

By

Published : Feb 3, 2020, 7:51 PM IST

etv bharat
होमगॉर्ड की पत्नी

जौनपुरः कोतवाली थाना क्षेत्र के मुल्ला टोला निवासी युवक को टिक टॉक वीडियो बनाने पर डॉयल 112 में तैनात होमगार्ड ने प्रताड़ित किया था. इस घटना से पीड़ित युवक ने आत्महत्या कर ली थी. वहीं परिजनों के विरोध पर एसपी ने कार्रवाई करते हुए लड़के को प्रताड़ित करने वाले होमगार्ड को जेल भिजवा दिया. अब होमगॉर्ड की पत्नी का कहना है कि उसका पति निर्दोष है, उसको फंसाया गया है. अगर न्याय नहीं हुआ तो वह भी आत्महत्या कर लेगी.

टिक टॉक वीडियो मामले में होमगॉर्ड गया जेल.

होमगॉर्ड को भेजा गया जेल
पुलिस द्वारा प्रताड़ित करने के आरोप में आत्महत्या करने के मामले में पुलिस अधीक्षक ने करवाई करते हुए यूपी 112 एवं होमगार्ड पर मुकदमा पंजीकृत करके जेल भेज दिया. पुलिसिया कार्रवाई पर होमगार्ड की पत्नी ने पुलिस अधीक्षक से जांच कर कार्रवाई की मांग की है.

होमगॉर्ड की पत्नी ने की निष्पक्ष जांच की मांग
जेल में बंद होमगॉर्ड सुरेश की पत्नी शैलेषा ने युवक पर आरोप लगाया है. शैलेषा का कहना है कि उसके पति ने सुरक्षित लड़के को घर पहुंचाया था. लड़के का पिता मारा होगा जिसके बाद उसने आत्महत्या की होगी. शैलेषा ने कहा वह चाहती है कि पूरे मामले की जांच हो और उसके पति को न्याय मिले नहीं तो वह भी आत्महत्या कर लेगी.

मृतक के परिजनों ने लगाया था पैसा मांगने का आरोप
वहीं मुल्ला टोला मोहल्ला में राजू मंसूरी की आत्महत्या पर पिता असलम मंसूरी ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था. परिजनों ने बीस हजार रुपये मांगने का आरोप लगाया था और लाश को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया था.

यह भी पढ़ेंः-जौनपुर: टिक-टॉक बनाते समय पुलिस ने किया प्रताड़ित, युवक ने की आत्महत्या

मुल्ला टोला मोहल्ले में एक जनवरी को टिक टॉक वीडियो बनाने की सूचना पर डायल 112 में तैनात पुलिस कर्मी गए थे. इस मामले में युवक को प्रताड़ित करने का मामले सामने आया है, पुलिस में रहते उनको ऐसा नहीं करना चाहिए था. मामले के आरोपी पुलिस कर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर करवाई की जा रही है. पूरे मामले की जांच की जा रही है, जांच में जैसा सामने आएगा, उस अनुसार कार्रवाई की जाएगी. अगर जांच में कोई सबूत देना चाहता है तो दे सकता है.
-डॉ. अनिल कुमार पांडेय, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details