उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर : सिलेंडर से लगी आग, दो लाख कैश जलकर राख

जौनपुर के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र में गैस सिलेंडर फटने से हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग पर काबू पाया. पीड़ितों का कहना है कि घर में रखे दो लाख रुपये जलकर खाक हो गए.

By

Published : Apr 1, 2019, 10:36 PM IST

जौनपुर में सिलेंडर फटने से लगी आग

जौनपुर : सरायख्वाजा थाना क्षेत्र में गैस सिलेंडर फटने से आग लग गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग पर काबू पाया. पीड़ितों का कहना है कि आग लगने से करीब दो से ढाई लाख रुपये की नगदी और घर का सामान जलकर खाक हो गया.

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मल्हनी बाजार में गैस सिलेंडर फटने से आग लग गई, जिससे घर में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में फायर ब्रिगेड को फोन किया. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग पर काबू पाया.

जौनपुर में सिलेंडर फटने से लगी आग

पीड़िता शीला का कहना है कि हम दूसरे रूम में थे, जब धुंआ निकलने देखा तो दौड़कर गेट खोला तो पता चला कि सिलेंडर फटने से आग लगी थी. जिससे घर में रखे दो लाख रुपये जलकर खाक हो गए.

वहीं पुलिस अधीक्षक संजय राय ने बताया की सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र में एक गैस सिलेंडर फटने की एक सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड को बुलाया और समय रहते आग पर काबू पा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details