उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर: छेड़खानी का विरोध करने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

यूपी के जौनपुर जिले में एक किशोरी से छेड़खानी का मामला सामने आया है. घटना के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. घटना में घायल एक महिला की मौत हो गई.

By

Published : Oct 13, 2020, 6:25 AM IST

छेड़खानी का विरोध करने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष
छेड़खानी का विरोध करने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

जौनपुर:जिले के सिकरारा थाना क्षेत्र में सोमवार को एक किशोरी से छेड़खानी का मामला सामने आया है. किशोरी के विरोध करने पर आरोपी पक्ष ने किशोरी के परिजनों से मारपीट की. दोनो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में एक महिला की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. वहीं सूचना मिलते ही सीओ सदर सहित एसपी राजकरन नैय्यर जिला अस्पताल पहुचें.

जानकारी देते एएसपी ग्रामीण.
बताया जा रहा है कि किशोरी दूध लेने जा रही थी, जहां दूसरे पक्ष के लोगों ने उसके साथ छेड़खानी की. किशोरी ने घर आकर परिजनों को पूरी बात बताई, जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट एवं लाठी डंडे चले. घटना में घायल एक महिला की मौत हो गई. सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सिकरारा ले जाया गया, जहां पर सभी की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. एएसपी ग्रामीण ने पूरे मामले को पड़ोसी बच्चों के बीच हुए विवाद में मारपीट होने की घटना बताया है. एएसपी ग्रामीण ने बताया की मारपीट में एक महिला की मौत हुई है, जबकि सात लोग घायल हैं. पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details