उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जौनपुर: शाही ईदगाह पर पढ़ी गई नमाज, कश्मीरियों के लिये अमन चैन की प्रार्थना

उत्तर प्रदेश के जौनपुर के शाही ईदगाह पर सोमवार को ईद-उल-अजहा की नमाज पूरी अकीदत के साथ पढ़ी गई. लोगों ने अल्लाह से देश की शान्ति और कश्मीरियों के अमन चैन की प्रार्थना की.

By

Published : Aug 12, 2019, 10:51 PM IST

शाही ईदगाह पर पढ़ा गया ईद उल अजहा का नमाज

जौनपुर: जिले के शाही ईदगाह पर सोमवार को ईद उल अजहा के अवसर पर हजारों लोगों ने नमाज अदा किया. लोगों ने अल्लाह से प्रार्थना किया कि कश्मीर में अमन चैन बना रहे और वहां के लोग खुशहाल रहें. ईद उल अजहा और सावन का आखिरी सोमवार होने के कारण प्रशासन ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किये थे.

श्याम सिंह यादव, सांसद.

शाही ईदगाह पर उमड़ा नमाजी का सैलाब-
पूरे देश में ईद उल अजहा और सावन का आखिरी सोमवार बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है, जिसके लिए प्रशासन ने भी सुरक्षा व्यवस्था के चाक-चौबंद इंतजाम किए हैं. शहर के शाही ईदगाह पर जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी समेत पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र, सांसद श्याम सिंह यादव, पूर्व मंत्री केपी यादव आदि ने लोगों से लगे लगकर ईद उल अजहा की बधाई दी.

इसे भी पढ़ें :-

राजधानी लखनऊ में शांतिपूर्वक सम्पन्न हुई ईद-उल-अजहा की नमाज

अल्लाह ताला से हम यही दुआ करते हैं किहिन्दुस्तान के कोने-कोने में शान्ति बनी रहे. हिन्दू मुस्लिम में हमेशा एकता बनी रहे, लोग मिल जुलकर साथ रहें और खुश रहें.
-नमाजी

मेरी संदेश और शुभकामना यही है कि लोग ईद उल अजहा का त्यौहार खुशी और भाईचारे के साथ मनायें. सभी धर्म जाति के लोग दिल से दिल मिलाकर त्योहार मनाने का काम करें. सबको रक्षाबंधन की भी अग्रिम शुभकामनायें देता हूं
-श्याम सिंह यादव, सांसद

ABOUT THE AUTHOR

...view details