उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जैसे हनुमान के दिल में सिया-राम, वैसे हमारे अंदर मोदी विराजमान

जौनपुर में आयोजित की जा रही बीजेपी की विजय संकल्प सभा में कार्यकर्ता पीएम नरेंद्र मोदी का मुखौटा लगाकर पहुंचे. यह कार्यकर्ता आम लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं.

मुखौटा पहने कार्यकर्ता

By

Published : Mar 26, 2019, 5:14 PM IST

जौनपुर : बीजेपी की विजय संकल्प सभा का आज जिले में आयोजन हो रहा है. इस सभा में पहले स्मृति ईरानी और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे को सम्मिलित होना था, लेकिन दोनों का कार्यक्रम निरस्त हो गया. अब उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे. इस सभा में काफी संख्या में कार्यकर्ता मोदी का मुखौटा लगाकर पहुंच रहे हैं और नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले रहे हैं.

बीजेपी की विजय संकल्प सभा में मोदी मुखौटा पहनकर पहुंचे कार्यकर्ता.

दरअसल, जौनपुर की दो लोकसभा सीटों पर वर्तमान में बीजेपी के सांसद हैं. बीजेपी की कोशिश है कि दोबारा भी उन्हीं की पार्टी ही इन लोकसभा सीटों पर चुनाव जीते. जौनपुर लोकसभा सीट पर स्मृति ईरानी को और मछलीशहर लोक सभा सीट पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे को पहुंचना था, लेकिन दोनों का कार्यक्रम निरस्त हो गया.

बीजेपी की विजय संकल्प सभा.

अब जौनपुर सीट पर आयोजित हो रही विजय संकल्प सभा में प्रदेश सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी का कार्यक्रम तय हुआ है. इस जनसभा में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मोदी बनकर पहुंचे हैं. यह कार्यकर्ता आम लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं. कार्यकर्ताओं का कहना है कि मोदी हमारे दिल में हैं और 2019 के चुनाव में फिर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है. राम सुरेश मौर्य ने बताया मोदी को दोबारा जिताना है, इसलिए हम मोदी बन कर आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details