उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एयरस्ट्राइक को लोगों ने बताया शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि

जौनपुर जिले के लोगों ने भारतीय वायु सेना के एयर स्ट्राइक को शहीदों के लिए सच्ची श्रद्धांजलि की उपमा दी है. उन्होंने अपनी खुशी का इजहार करते हुए कई जगहों पर आतिशबाजी भी की.

By

Published : Feb 26, 2019, 4:08 PM IST

आतिशबाजी कर लोगों ने खुशी का इजहार किया.

जौनपुर : एलओसी के पार जैश के आतंकी ठिकानों पर एयरफोर्स की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पूरा देश खुशी से झूम रहा है. जिले में समाज का हर वर्ग इस कार्रवाई की प्रशंसा कर रहा है. इस मौके पर कई लोगों ने इसे गर्व का क्षण बताया, तो कुछ लोगों ने इसे शहीद सैनिकों को सच्ची श्रद्धांजलि भी कहा.

आतिशबाजी कर लोगों ने खुशी का इजहार किया.

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद पूरा देश एक सुर में बदले की मांग कर रहा था. मंगलवार को भारतीय वायुसेना ने इस मांग को पूरा किया और पाकिस्तान की सीमा में घुसकर जैश के कई कैंपों को बर्बाद कर दिया. इस मौके पर जौनपुर में कई जगहों पर आतिशबाजी कर लोगों ने खुशी का इजहार किया. कई लोग चौपाल लगाकर मोबाइल और समाचार के माध्यम से ही इस गर्व के क्षण को देखते नजर आए.

देश वासियों ने मंगलवार को अलग ही खुशी और गौरव का अनुभव किया. जैसे ही टीवी और मोबाइल पर एयरस्ट्राइक की खबर आई, लोगों के गुस्से को थोड़ी ठंडक मिल गई. किसी ने कहा कि आज सारे देश के लोगों के कलेजे को ठंडक पहुंची है, तो किसी ने कहा कि यह तो शुरुआत है, पाकिस्तान को अभी रोना है. ऐसे ही शब्दों में जौनपुर वासियों ने अपनी खुशी का इजहार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details