उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुरः जिला पंचायत की बैठक में 130 करोड़ रुपये के कार्यों पर लगी मुहर

By

Published : Feb 8, 2020, 2:21 PM IST

यूपी के जौनपुर में शुक्रवार को जिला पंचायत सदस्यों की बैठक बुलाई गई. इस बैठक में पंचायत सदस्यों ने अध्यक्ष के सामने अपने-अपने क्षेत्रों की समस्याएं रखी, जिसके आधार पर सत्र-2020 के लिए अनुमानित 130 करोड़ रुपये का बजट पास कर दिया गया.

etv bharat
district panchayat meeting

जौनपुरः जनपद में विकास कार्यों को लेकर शुक्रवार प्रेक्षागृह में जिला पंचायत सदस्यों की बैठक बुलाई गई. इस बैठक में सभी जिला पंचायत सदस्यों ने भाग लिया और जिला पंचायत अध्यक्ष से अपने क्षेत्र में कार्य के लिए बजट की मांग की. वहीं बैठक के दौरान विकास कार्यों में कमीशन खोरी का मुद्दा भी गरमाया रहा.

जिला पंचायत की बैठक में 130 करोड़ रुपये पास.

कमीशन को लेकर हुआ हंगामा
जौनपुर जिले में जिला पंचायत का काफी बड़ा क्षेत्र है. इस बैठक में सभी सदस्यों ने भाग लिया और अपने क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर जिला पंचायत अध्यक्ष के सामने समस्या भी गिनाई. वहीं कराए गए अधूरे कार्यों को पूरा कराने की मांग रखी तो विकास कार्यों में कमीशन खोरी को बंद कराने की अधिकारी से गुहार भी लगाई. हंगामेदार बैठक में जौनपुर जनपद के 2020 में 130 करोड़ रुपये के कार्यों का बजट पास किया गया.

यह भी पढे़ंः-जौनपुर: बुजुर्ग पेंशन धारकों को नहीं लगाना होगा सरकारी ऑफिस के चक्कर

बजट से जिले में होंगे ये कार्य
इस बजट से नाली, खड़ंजा और सड़क निर्माण के कार्य पूरे कराए जाएंगे. वहीं सड़कों पर हुए गड्ढों से भी निजात दिलाई जाएगी. बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष समेत मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला भी मौजूद रहे.

2020 के लिए बैठक के माध्यम से 130 करोड़ रुपये का बजट पास किया गया है. इस बजट से सड़क, नाली, खड़ंजा जैसे प्रमुख कार्यों को कराया जाएगा और सड़क को गड्ढामुक्त करने का प्रयास किया जाएगा.
-राजबहादुर यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details