उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मालिक को बंधक बनाकर 200 भेड़-बकरियों को लूट ले गए बदमाश

By

Published : Jan 21, 2022, 7:10 PM IST

करीब 200 भेड़-बकरियां एक डीसीएम में भरकर बदमाश लूटकर फरार हो गये. ये मामला उरई मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर एट कोतवाली क्षेत्र की है.

etv bharat
robbery

जालौन: जिले में बदमाशों ने एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने असलहों के दम पर एक बाड़े में घुसकर वहां रह रहे लोगों को बंधक बनाकर उनकी 200 भेड़-बकरियां एक डीसीएम में भरकर फरार हो गये. भेड़-बकरी के मालिक ने इसकी जानकारी एट कोतवाली में दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.


पूरा मामला उरई मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर एट कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले झांसी रोड स्थित दीक्षित के फार्म हाउस के पास में बने डेरे का है, जहां पर केलम खान पुत्र महबूब खान और कैलाश अपने साथियों के साथ 200 भेड़ और बकरी के साथ डेरा जमाए हुए था. रात्रि में 20 से अधिक सशस्त्र बदमाश डेरी पर पहुंचे और सभी को बंधक बनाकर डेरी से 200 भेड़ और बकरी गाड़ियों में भरकर ले गए. सुबह होने पर पीड़ित थाने पहुंचे और वहां उन्होंने एट थाना प्रभारी प्रदीप कुमार को पूरी घटना की जानकारी दी.

सशस्त्र बदमाशों द्वारा दी गई इस वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. साथ ही पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है कि किनके द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं पीड़ित केलम खां और कैलाश ने बताया कि उनके 148 भेड़ और 52 बकरियां थी.

यह भी पढ़ें:चुनाव के लिए तैयार हो रहे थे भारी मात्रा में अवैध हथियार, पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा


अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि एट थाना क्षेत्र में बदमाशों ने 200 के करीब भेड़ मछलियों को गाड़ी में भरकर ले जाने का मामला कोतवाली में सामने आया है. पुलिस तहरीर के आधार पर तफ्तीश में जुट गई है, साथ ही हाईवे और ढाबे पर लगे सीसीटीवी फुटेज और टोल प्लाजा और उन रास्तों पर जहां से भेड़ बकरियों को ले जाने की संभावना है वहां गश्त लगाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details