उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 17, 2021, 2:20 PM IST

ETV Bharat / state

बदमाशों ने गला रेतकर की चौकीदार की हत्या

यूपी के जालौन जिले में बदमाशों ने चौकीदार की गला रेत कर की हत्या करने के बाद और गोदाम से सामान लूट कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस की टीमें लूट के सामान को बरामद करने के साथ बदमाशों को पकड़ने में लगी हुई हैं.

चौकीदार की गला रेत कर की हत्या
चौकीदार की गला रेत कर की हत्या

जालौन: जिले के उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कोंच रोड स्थित कृषि यंत्र गोदाम में शनिवार की रात को चोरी के मकसद से आए बदमाशों ने चौकीदार की गला रेत कर हत्या कर दी. सो रहे चौकीदार की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद बदमाश अपने साथ लेकर आए ट्रैक्टर पर बोरिंग और कृषि यंत्र से संबंधित सामान को लादकर फरार हो गए. वहीं सूचना पर पहुंची उरई कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने सर्विलांस और एसओजी टीमों को बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए लगा दिया है.

पुलिस मुख्यालय से 8 किलोमीटर पर घटना

घटना उरई पुलिस मुख्यालय से लगभग 8 किलोमीटर दूर कोंच रोड स्थित कांशीराम कालोनी के पास कृषि यंत्र गोदाम की है. कृषि व्यापारी कृष्ण मुरारी मिश्रा ने शहर के बाहर कृषि यंत्र का गोदाम बनाया हुआ है. रोज की तरह शनिवार रात को चौकीदार धर्म कुशवाहा गोदाम की रखवाली के लिए सो रहा था, तभी रात एक बजे कुछ बदमाशों ने गोदाम पर धावा बोल दिया. सो रहे चौकीदार की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या करने के बाद बदमाशों ने अपने साथ लाए ट्रैक्टर पर बोरिंग का सामान लादकर कर वहां से भाग गए.

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर यशवीर सिंह ने बताया कि मृतक धर्म सिंह कुशवाह कि बदमाशों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी. मृतक मिहोना मध्य प्रदेश का रहने वाला था. वहीं भाग रहे बदमाशों को कुठौंद थाना पुलिस ने रोका लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस ने चोरी के सामान को बरामद कर लिया है साथ ही बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी गई हैं जिनकी जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details