उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 7, 2020, 10:03 PM IST

ETV Bharat / state

हाथरसः युवक किया गया आइसोलेशन वार्ड में भर्ती

यूपी के हाथरस जिले में एक युवक को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. युवक को तीन दिनों से हल्का बुखार है.

hathras news
जिला अस्पताल का आइसोलेशन वार्ड

हाथरसः जिले में बने हसायन ब्लॉक की क्वारंटीन सेंटर में एक युवक को तीन दिन पहले हल्का बुखार होने की शिकायत पर भर्ती किया गया था. आज उसे जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. युवक को पुलिस की मौजूदगी में सरकारी एंबुलेंस से लाया गया था. जिला अस्पताल के सीएमएस का कहना है कि युवक में अभी कोरोना के ना तो लक्षण हैं और ना ही ऐसी कोई हिस्ट्री. फिलहाल हमने उसे देखरेख में रखा हुआ है.

जिले के हसायन ब्लॉक के गांव बाण अब्दुलहईपुर में रहने वाला एक युवक दिल्ली में नौकरी करता है. वह 20 मार्च को वहां से एटा जिले के आवागढ़ अपने ससुराल आया था. वहां उसे सूचना मिली कि उसके पिता का इंतकाल हो गया है. इस सूचना पर वह 1 अप्रैल को गांव आ गया था. 35 साल के इस युवक को क्वारंटीन सेंटर में भेज दिया गया था. वहां उसे तीन दिन से बुखार होने पर जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में युवक को भर्ती किया गया है. जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. आईवी सिंह ने बताया कि युवक एटा जिले के अवागढ़ से अपने गांव आया था. उसे बुखार होने पर यहां लाया गया है. हमने उसे देख रेख में रखा है. उसकी ना तो कोई ट्रैवल हिस्ट्री है और ना ही कोरोना के लक्षण है.

बता दें कि जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में यह चौथा युवक भर्ती हुआ है. इससे पहले भी तीन युवकों को भर्ती किया गया था, जिनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details